snn

सलमान खान और Kangana Ranaut के बीच क्या खिचड़ी पक रही है? दोनो एक दूसरे की जमकर कर रहे तारीफ़!

अपने भाषणों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली Kangana Ranaut इन दिनों सलमान खान की तारीफ करते हुए उन्हें सुनहरे दिल वाला हीरो बता रही हैं और तारीफों की खाई पाट रही हैं. अब सवाल यह है कि कंगना सलमान खान की तारीफ क्यों कर रही हैं? वहीं सलमान खान ने कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ का दूसरा ट्रेलर भी शेयर किया है.

Kangana Ranaut अक्सर खान और कपूर अभिनेताओं के बारे में टिप्पणी करती हैं, लेकिन सलमान खान की धाकड़ का दूसरा ट्रेलर साझा करने के बाद, कंगना अब उन्हें सुनहरे दिल का आदमी कहती हैं और उन्हें धन्यवाद देती हैं।

बॉलीवुड और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के कुछ हिस्सों में अक्सर Kangana Ranaut का अंदाज थोड़ा बदल गया है। कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म धाकड़ को लेकर चर्चा में हैं और फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हिट का दूसरा ट्रेलर कुछ देर पहले जारी किया गया था, जिसे प्रशंसकों के साथ-साथ मशहूर हस्तियों का भी समर्थन मिल रहा है। Kangana Ranaut अक्सर खान और कपूर अभिनेताओं के बारे में टिप्पणी करती हैं, लेकिन सलमान खान की धाकड़ का दूसरा ट्रेलर साझा करने के बाद, कंगना अब उन्हें सुनहरे दिल का आदमी कहती हैं और उन्हें धन्यवाद देती हैं।

सलमान खान और Kangana Ranaut के बीच क्या खिचड़ी पक रही है? दोनो एक दूसरे की जमकर कर रहे तारीफ़!
photo by google

कंगना का जवाब:  दरअसल, सलमान खान ने हाल ही में Kangana Ranaut और अर्जुन रामपाल अभिनीत फिल्म धाकर का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया और पूरी टीम को बधाई दी. ऐसे में कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सलमान का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘थैंक्यू दबंग हीरो… अब मैं कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं. पूरी ढाका टीम की ओर से धन्यवाद।

सलमान खान और Kangana Ranaut के बीच क्या खिचड़ी पक रही है? दोनो एक दूसरे की जमकर कर रहे तारीफ़!
photo by google

आपको बता दें कि सलमान खान ने सोशल मीडिया पर धाकड़ का दूसरा ट्रेलर शेयर किया और टीम को शुभकामनाएं दीं। सलमान खान के इस पोस्ट को देखकर उनके फैन्स भी काफी एक्साइटेड हो गए और खूब रिएक्शन भी शुरू हो गए। सलमान की पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट आए, जहां कई सोशल मीडिया यूजर्स ने यह भी कहा कि अब उनकी और कंगना रनौत की एक साथ फोटो खिंचवाएं। फिल्म अच्छी खासी कमाई करेगी।

हम आपको बता दें कि 20 मई को कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन रजनीश राजी घई ने किया है, जिसमें कंगना एक जासूस की भूमिका निभा रही हैं।

कैसे Twitter का Logo बन गई यह नीली चिड़िया ? किसने किया डिजाइन , पूरी कहानी !

फिल्म में कंगना रनौत एक्शन में नजर आएंगी और इसका एक इशारा ट्रेलर में भी देखने को मिला है. कई सोशल मीडिया यूजर्स कंगना के किरदार की तुलना ब्लैक विडो से भी कर रहे हैं।

Archana Puran Singh ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को कहा अलविदा! अब इस मशहूर शो में आएंगी नजर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button