snn

Salman Khan और ऐश्वर्या राय करते थे एक-दूसरे से बेहद प्यार, आज भी होते है दोनो की प्रेम कहानी के चर्चे

Salman Khan बॉलीवुड के एक जाने माने अभिनेता हैं जिनका एकतरफा नाम पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है। आपको बता दें कि Salman Khan बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने अब तक अपनी जिंदगी में काफी नाम और पैसा कमाया है।

Salman Khan की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है, इसी वजह से वह अकेले रह रहे हैं। हम आपको बता दें कि Salman Khan की जिंदगी में कई लड़कियां आईं और गईं। सीधे शब्दों में कहें तो सलमान खान के बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ संबंध हैं।

Salman Khan का सबसे गंभीर रिश्ता अगर किसी के साथ पकड़ा गया तो वह अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ था। सलमान खान आज भी ऐश्वर्या राय से बेहद प्यार करते हैं। इतनी सारी लड़कियों के साथ संबंध होने के बावजूद सलमान खान ने शादी नहीं की। हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह अपनी तकलीफ के बारे में बताते हैं, जहां वह कहते हैं कि मैं (सलमान खान) सभी से प्यार करता था लेकिन कोई मुझे (सलमान) से प्यार नहीं करता। आइए जानते हैं कब और कहां Salman Khan ने ये कहा।

बिग बॉस शो में सलमान खान ने बताई अपनी परेशानी, ये है बड़ी बात

Salman Khan और ऐश्वर्या राय करते थे एक-दूसरे से बेहद प्यार, आज भी होते है दोनो की प्रेम कहानी के चर्चे
photo by google

आजकल सलमान खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं, यही वजह है कि इस समय हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है। सलमान खान का एक वीडियो उनके रियलिटी शो बिग बॉस में सामने आया है। यह वीडियो 2019 का है जब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सलमान खान के शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आई थीं। इस बार दीपिका पादुकोण ने सलमान खान से उनकी शादी सलमान खान से करने के लिए कहा और आगे पूछा कि इतनी सारी गर्लफ्रेंड होने के बावजूद उन्होंने शादी क्यों नहीं की।

इसके जवाब में सलमान खान ने कहा कि वह अपनी सभी गर्लफ्रेंड से बहुत प्यार करते थे लेकिन कोई उनसे प्यार नहीं करता था। आप जानते ही होंगे कि सलमान खान एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से सबसे ज्यादा प्यार करते थे, यही वजह है कि सलमान खान के इस बयान से साफ है कि वह सिर्फ ऐश्वर्या के बारे में बात कर रहे हैं। आइए हम आपको अगले लेख में सलमान खान और ऐश्वर्या राय की अधूरी प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं और आपको बताते हैं कि किसने छोड़ा।

सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे, इनकी प्रेम कहानी आज भी चर्चा

Salman Khan और ऐश्वर्या राय करते थे एक-दूसरे से बेहद प्यार, आज भी होते है दोनो की प्रेम कहानी के चर्चे
photo by google

सलमान खान इन दिनों अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं, जहां उन्होंने कहा था कि वह अपनी सभी गर्लफ्रेंड से बहुत प्यार करते हैं लेकिन बदले में उन्हें कोई प्यार नहीं करता। तभी तो सलमान खान की सबसे बड़ी गर्लफ्रेंड का नाम सामने आया।

Kangana के Show Lockup में विजेता बने Munnavar Farooqui

एक समय था जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी की चर्चा हर जगह होती थी, लेकिन फिर दोनों के बीच अनबन हो गई और ऐश्वर्या राय सलमान खान से अलग हो गईं और फिर कभी उनके पास वापस नहीं आईं। इसलिए सलमान खान यह बात ऐश्वर्या पर लागू होती है। जिसने प्यार के बदले सलमान खान को प्यार नहीं दिया।

Imlie सीरियल की इस एक्ट्रेस ने पार की हॉटनेस की हद, तस्वीरें देख फैंस का घूमा दिमाग

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button