Saif Ali Khan को जड़ दिया था इस आदमी ने सबके सामने थप्पड़, लगा दी थी सैफ़ की अक़्ल ठिकाने ये है पूरी खबर

जब बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में बड़े-बड़े कलाकार थे तो तब उसमें Saif Ali Khan का नाम जरूर शुमार होता है। सैफ अली खान मंसूर अली खान पटौदी के बेटे हैं और इसी वजह से फिल्म इंडस्ट्री में उनका काफी सम्मान किया जाता है। Saif Ali Khan ने फिल्म इंडस्ट्री में कई यादगार फिल्में भी दी हैं क्योंकि उन्हें उस फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सम्मान मिलता है लेकिन आप एक बात कहेंगे कि बार सफ अली गलत नहीं हैं। उनसे पहले अजय देवगन मौजूद थे।

यह बयान फिल्म समीक्षकों और फिल्म अभिनेता केआरके उर्फ कमाल राशिद खान ने भी दिया है। आइए आपको बताते हैं कि किस तरह के शख्स ने अजय देवगन के सामने Saif Ali Khan को थप्पड़ मारा था।

सैफ अली खान को फिल्म के सेट पर इस शख्स ने जड़ा था थप्पड़, रह गए थे अजय देवगन भी देखते हुए

Saif Ali Khan को झड़ दिया था इस आदमी ने सबके सामने थप्पड़, लगा दी थी सैफ़ की अक़्ल ठिकाने ये है पूरी खबर
Photo By Google

अपने जमाने के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर में शुमार मंसूर अली खान पटौदी के सुपुत्र Saif Ali Khan ने बहुत ही शानदार तरीके से अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाया हैं। Saif Ali Khan फिल्म उद्योग के सम्मानित कलाकारों में से एक हैं और फिल्मों के अलावा, वह जिंदगी में अपनी व्यक्तिगत प्रतिभा के लिए भी बहुत लोकप्रिय हैं।

अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर के साथ छुट्टी मनाने के लिए लंदन से वापस आकर देखें, लेकिन यहां भारत में वे अपने बारे में खुलकर बात करने के लिए एक लंबा रास्ता खोजते हैं। मूवी क्रिटिक्स कमाल राशिद खान ने हाल ही में सैफ के बारे में एक बड़ा खुलासा कर दिया है की फिल्म के सेट पर उन्हें एक शख्स ने थप्पड़ जड़ दिया था और उसी दौरान अजय देवगन भी उनके साथ थे। आइए बताते है किस शख्स ने सबके सामने Saif Ali Khan को थप्पड़ जड़ दिया था.

अजय देवगन के सामने सैफ को पड़ा था थप्पड़, ये थी बड़ी वजह

Saif Ali Khan को झड़ दिया था इस आदमी ने सबके सामने थप्पड़, लगा दी थी सैफ़ की अक़्ल ठिकाने ये है पूरी खबर
Photo By Google

कमाल राशिद खान ने ही में अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसको देख कर Saif Ali Khan को झटका लग सकता है। इस वीडियो में सैफ के शूटिंग सेट पर थप्पड़ पड़ने की बाते सामने आ रही है। इस वीडियो को केआरके ने शेयर किया है। इस वीडियो में टीनू वर्मा ने सैफ से कहा गया है कि अगर जिंदगी में आगे बढ़ो तो उनका सम्मान करो जो तुम लोगों को दिखाते हो, अगर आप नीचे अपना काम कर सकते हैं तो कोई सम्मान नहीं दे सकता है तो आप मेरे साथ काम कर सकते हैं। और नवाब के बेटे हो तारे का अपमान यहाँ की तरह और तुमने मुझे इतने बड़े फिल्म के सेट पर थप्पड़ मारा, यह मुझे अच्छा लगा।

Saif Ali Khan को झड़ दिया था इस आदमी ने सबके सामने थप्पड़, लगा दी थी सैफ़ की अक़्ल ठिकाने ये है पूरी खबर
Photo By Google

इसे भी पढ़े-बॉलीवुड की इन हसीनाओं पर लट्टू हुए थे Sanjay Dutt, खूब हुए इश्क के चर्चे

केआरके इस वीडियो क्लिप में इसके बारे में बात करते हैं केआरके सैफ पर तंज कसते हुए कहते हैं कि सैफ अली खान इसके हकदार हैं। दरसाल वीडियो फिल्म कच्चे धागे का सेट है जहां जब सैफ अपने पिता के नाम के कारण घमंड में चूर रहा करते थे और टीनू वर्मा ने गुस्से में सैफ को थप्पड़ जड़ दिया था।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button