Saif Ali Khan नही ले रहे है रुकने का नाम जबकि दूसरी तरफ गाड़ी भरकर पुलिस पहुँची करीना को लेने उनके घर, ये है बड़ी वजह

Saif Ali Khan के बारे में बता दें, उन्होंने अपने फिल्मी करियर में अब तक बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना दिया है, यही वजह है कि आज उन्हें पूरे देश में जाना जाता है। Saif Ali Khan की बात करें तो उन्होंने कुल दो शादियां की हैं। सैफ अली खान ने सबसे पहले बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की और उन्हें दोनों बच्चों की मां बनाया।

Saif Ali Khan ने शादी के 10 साल बाद अपनी पत्नी अमृता को तलाक दे दिया। जिसके बाद Saif Ali Khan ने करीना कपूर से शादी की और दो बच्चों की मां बनी और अब खबर आ रही है कि सैफ अली खान करीना कपूर को फिर से अपनी मां बना सकते हैं, जिसके चलते कहा जा रहा है कि Saif Ali Khan थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसी बीच हाल ही में करीना कपूर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि मुंबई पुलिस सुबह ही करीना कपूर के घर पहुंच चुकी है, जिसके चलते पुलिस करीना कपूर को लेने आई है. आगे, लेख में, आइए जानते हैं करीना कपूर के बारे में इस खबर के बारे में विवरण।

Saif Ali Khan की पत्नी करीना कपूर के पास सुबह पहले पहुँची पुलिस, सामने आई बड़ी खबर

करीना कपूर इस समय पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जानी जाती हैं और उन्हें किसी की पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं है, क्योंकि करीना कपूर इस समय बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से अपनी जिंदगी जी रही हैं, यही वजह है कि आजकल हर जगह उनकी चर्चा होती है।

हाल ही में Saif Ali Khan की दूसरी पत्नी करीना कपूर को लेकर एक बड़ी अफवाह सामने आई है, यानी आज सुबह मुंबई पुलिस ने करीना कपूर के घर पर दस्तक दी, यही वजह है कि मीडिया हर जगह उनके बारे में बात कर रहा है। समय। सबके मन में एक ही सवाल है कि आखिर क्या वजह थी कि पुलिस सुबह करीना कपूर के घर पहुंची। लेख में आगे हम आपको बताते हैं कि ऐसा क्या हुआ जिससे मुंबई पुलिस सुबह करीना कपूर के घर पहुंच गई।

करीना कपूर के घर पर दी थी पुलिस ने सुबह पहले ही दस्तक, ये है वजह

करीना कपूर अपनी पर्सनल लाइफ और अपने पति Saif Ali Khan को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन हम आपको बताना चाहते हैं कि करीना कपूर को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है, पुलिस सुबह करीना कपूर के घर पहुंची. मीडिया में इस समय करीना कपूर की चर्चा हर तरफ हो रही है.

Saif Ali Khan नही ले रहे है रुकने का नाम जबकि दूसरी तरफ गाड़ी भरकर पुलिस पहुँची करीना को लेने उनके घर, ये है बड़ी वजह
photo by google

 इसे भी पढ़े-watchOS 9 के साथ आ रहा है कुछ नया अपडेट, आप भी जानिए क्या है खबर

हम आपको बता दें कि करीना कपूर के घर मुंबई पुलिस पहुंच गई है क्योंकि कुछ ही दिनों में मुंबई पुलिस एक फंक्शन आयोजित करने वाली है और इसके लिए वह करीना कपूर को इनवाइट करने आई हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करीना कपूर से पहले पुलिस मलाइका अरोड़ा को इसी इवेंट में इनवाइट करने गई थी.

 इसे भी पढ़े-अभिनेत्री Urfi Javed का नया ड्रेस, फैंस बोले – फंस गई मछली, देखें वीडियो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button