snn

Sachin Tendulkar की बेटी को है वीडियोग्राफर की तालाश, इस तरह से कर सकते हैं अप्लाई

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले Sachin Tendulkar की बेटी सचिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 24 साल की सारा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है. गौरतलब है कि सारा के इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

 एक स्वतंत्र वीडियोग्राफर और संपादक की तलाश में हैं। इस सिलसिले में सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जानकारी शेयर की. यदि आप इस नौकरी में रुचि रखते हैं, तो आप तेंदुलकर की ईमेल आईडी contact@saratendulkar.in पर विवरण भेज सकते हैं। नौकरी का स्थान मुंबई/लंदन में आधारित होगा।

गौरतलब है कि Sachin Tendulkar  इस समय यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन में मेडिसिन की पढ़ाई कर रही हैं। विशेष रूप से, सारा तेंदुलकर ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा धीरूभाई अंबानी से प्राप्त की।

टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल और Sachin Tendulkar  की बेटी का रिश्ता सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की है। संयोग से शुभमन का नाम शाहरुख खान की बेटी के साथ भी जुड़ चुका है।

आलिया मुझे छोड़ कर चली गई है”, शादी के बाद रणबीर का आया बड़ा बयान

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Sachin Tendulkar  की बेटी जल्द ही एक्टिंग करियर में हाथ आजमा सकती हैं. माना जा रहा है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button