रीवा की राजकुमारी Mohina Kumari Singh ने दिखाया अपने बेटे की पहली यात्रा की क्यूट झलक ,एक्ट्रेस ने बेटे के नाम का भी किया खुलासा

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस Mohina Kumari Singh इन दिनों अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं और साथ ही सोशल मीडिया पर भी मोहिना कुमारी सिंह अक्सर अपने नवजात बच्चे के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

इसी बीच हाल ही में Mohina Kumari Singh ने अपने नवजात बच्चे के नाम का खुलासा किया है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं आइए जानते हैं।

सबसे पहले पता करें कि टीवी एक्ट्रेस Mohina Kumari Singh ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के सबसे छोटे बेटे सुआश रावत से 14 अक्टूबर 2019 को शादी रचाई थी। शादी के 3 साल बाद इस जोड़े ने अपने घर में एक नन्हे मेहमान का स्वागत किया और Mohina Kumari Singh ने हाल ही में 15 अप्रैल 2022 को एक खूबसूरत बेटे को जन्म दिया।

Mohina Kumari Singh भी मां बनने के बाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ चुकी हैं और उन्होंने अपनी और अपने नन्हे राजकुमार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इसी बीच Mohina Kumari Singh ने भी सोशल मीडिया पर अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है और इसके साथ ही मोहना कुमारी सिंह ने अपने बेटे की पहली फ्लाइट का एक बेहतरीन वीडियो भी शेयर किया है.

Mohina Kumari Singh ने 6 जून, 2022 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो साझा किया, जिसमें मोहिना कुमारी सिंह को अपने बेटे के साथ और अपने बेटे का चेहरा छुपाते हुए दिखाया गया है। वहीं दूसरे फ्रेम में मोहना कुमारी अपने सोते हुए बच्चे को फ्लाइट के अंदर पकड़े नजर आ रही हैं.

वीडियो के अंत में Mohina Kumari Singh अपने बेटे का नाम अनोखे अंदाज में बताती हैं। मोहना कुमारी सिंह के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आखिर में एक्ट्रेस ने गुब्बारे की एक तस्वीर शेयर की जिसमें लिखा था, ‘वेलकम अयांश..! मोहिना कुमारी सिंह ने इस वीडियो के जरिए जानकारी दी है कि उन्होंने अपने बेटे का नाम अयांश रावत रखा है.

इस वीडियो में, Mohina Kumari Singh अपने बेटे के साथ अपने पूरे यात्रा अनुभव को अच्छी तरह से साझा करती हैं और उसके साथ एक लंबा नोट साझा करती हैं। मोहना कुमारी सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और एक्ट्रेस के फैंस इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और मोहना कुमारी सिंह के बेटे अयानश पर भी अपना प्यार बरसा रहे हैं.

रीवा की राजकुमारी Mohina Kumari Singh ने दिखाया अपने बेटे की पहली यात्रा की क्यूट झलक ,एक्ट्रेस ने बेटे के नाम का भी किया खुलासा
photo by google

इसे भी पढ़े-Sonia Gandhi Health Update : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को हुआ कोरोना, कई नेता और कार्यकर्ता भी संक्रमित

इससे पहले 8 मई 2022 को मोहिना कुमारी सिंह ने अपने बेटे की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की थी और उन्होंने अपने बेटे की 2 तस्वीरें शेयर की थीं. पहली तस्वीर में मोहिना कुमारी सिंह अपने बेटे को घूरती नजर आ रही थीं और यह तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट में थी।

मोहिना कुमारी सिंह ने अपने बेटे के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, हालांकि एक्ट्रेस ने इन सभी तस्वीरों में अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया. फिलहाल मोहना कुमारी सिंह के बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और वही फैंस असल जिंदगी की राजकुमारी मोहना कुमारी सिंह के नन्हे राजकुमार की पहली झलक पाने के लिए बेताब हैं.

 इसे भी पढ़े-Ekta Kapoor से पंगा लेना इन सितारों को पड़ा था महंगा, उड़ गए थे होश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button