रेव पार्टी का भंडाफोड़, सुपरस्टार शाहरुख का बेटा आर्यन खान भी गिरफ्तार

अवैध ड्रग्स का सेवन करने के आरोप में बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे समेत 10 युवकों को हिरासत में लिया। कॉर्डेलिया क्रूज पर इस रेव ड्रग पार्टी में ट्विटर पर ज्यादातर लोगों ने इस व्यक्ति को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के रूप में पहले से ही अनुमान लगाया था

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई के तट पर एक क्रूज जहाज पर हो रही रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया है। एनसीबी अधिकारियों की एक टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज़ के महारानी जहाज पर छापेमारी करके कोकीन, हशीश और एमडीएमए जैसी विभिन्न अवैध नशीले पदार्थ जब्त किए है। इस पार्टी में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख का बेटा आर्यन खान भी मौजूद था।

सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी ने जहाज पर अवैध ड्रग्स का सेवन करने के आरोप में बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे समेत 10 युवकों को हिरासत में लिया। कॉर्डेलिया क्रूज पर इस रेव ड्रग पार्टी में ट्विटर पर ज्यादातर लोगों ने इस व्यक्ति को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के रूप में पहले से ही अनुमान लगाया था। बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे को लेकर एनसीबी की ओर से अभी आधिकारिक खबर नहीं आई है। एनसीबी द्वारा हिरासत में लिए गए लोगों को रविवार को मुंबई वापस लाया जाएगा।

एनसीबी ने टिप-ऑफ पर कार्रवाई की एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी के अधिकारी शनिवार को यात्रियों के वेश में जहाज पर सवार हुए। रेव पार्टी तब शुरू हुई जब जहाज मुंबई के तट को छोड़कर समुद्र के बीच में पहुंच गया। इसके बाद जहाज पर मौजूद एनसीबी के अधिकारी तुरंत हरकत में आए और कई लोगों को हिरासत में लिया, जो खुलेआम अवैध ड्रग्स का सेवन करते देखे गए

छापेमारी सात घंटे से अधिक चली यह छापेमारी सात घंटे से अधिक समय से चल रही थी। कई कमरों की तलाशी ली गई, जबकि कुछ को अधिकारियों द्वारा देखा जाना बाकी है। छापेमारी के बाद महारानी के मुंबई अंतरराष्ट्रीय क्रूज टर्मिनल पर लौटने की संभावना है।

एनडीपीएस में मामला दर्ज सूत्रों के अनुसार, आरोपी पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा सकता है और रविवार को एक अदालत में पेश किया जा सकता है।

आज भी कायम है बिहार कोकिला की आवाज में ”कहे तोहसे सजना ये तोहरी सजनियां” वाला जादू

धारा 67 के तहत नोटिस हिरासत में लिए गए व्यक्तियों को धारा 67 के तहत नोटिस दिए जाने की संभावना है और फिर गिरफ्तारी की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। इस बीच वकील आनंदिनी फर्नांडिस ने एनसीबी कार्यालय का दौरा किया। दो युवकों को भी कार्यालय से छोड़ दिया गया।

टेलीविजन की संस्कारी बहू का सामने आया बिकनी अवतार

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button