सरेआम स्टेज पर रो पड़े Ranveer Singh, तो साली साहिबा ने उड़ाई आंसुओं की खिल्ली, बोलीं- ‘वहां प्याज कौन..’?

 आप देख सकते हैं कि फिल्म निर्माता करण जौहर बेस्ट एक्टर अवॉर्ड(Best Actor Award) के लिए रणवीर का नाम लेते हैं।बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह(Ranveer Singh) को फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। एक्टर ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। अपनी सक्सेस की इस मौके पर एक्टर काफी इमोशनल हो गए और स्टेज पर वह रोने लगे। इस दौरान रणवीर सिंह अपनी जीत का श्रेय अपने माता-पिता और बड़ी बहन को देते हुए उन्हें भगवान कहते हैं। रणवीर सिंह(Ranveer Singh) ने कहा वह जीवन में जो भी करते वह उन्ही के लिए करते हैं।

सरेआम स्टेज पर रो पड़े Ranveer Singh, तो साली साहिबा ने उड़ाई आंसुओं की खिल्ली, बोलीं- 'वहां प्याज कौन..'?
Photo By Google

रणवीर सिंह को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

बीती रात फिल्मफेयर अवॉर्ड का टेलिकास्ट हुआ। इस मौके पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी पहुंचे जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंड पर शेयर किया। वहीं रणवीर ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलते हुए का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म निर्माता करण जौहर बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के लिए रणवीर का नाम लेते हैं। ये अवॉर्ड लेने जैसे ही रणवीर सिंह स्टेज पर पहुंचते हैं तो वह अपने आंसू नहीं रोक पाते।

माता-पिता को दिया क्रेडिट

इसके बाद रणवीर सिंह(Ranveer Singh) अपनी इस जीत का श्रेय अपने माता-पिता और बड़ी बहन को देते हैं। वह कहते हैं कि, ‘सबसे पहले तो मैं ऑडियंस को धन्यवाद कहना चाहूंगा जो मेरी इस जर्नी का हिस्सा हैं। आपकी वजह से ही मेरा सपना पूरा हो रहा है। मैं आज जो कुछ भी हूं अपने मां-बाप की वजह से हूं और अपनी दीदी की वजह से। वे मेरे लिए भगवान हैं। मैं जो कुछ भी करता हूं भगवान के लिए करता हूं और जो कुछ भी हूं भगवान की वजह से हूं।’

सरेआम स्टेज पर रो पड़े Ranveer Singh, तो साली साहिबा ने उड़ाई आंसुओं की खिल्ली, बोलीं- 'वहां प्याज कौन..'?
Photo By Google

अवॉर्ड मिलने पर इमोशनल हुए रणवीर सिंह

वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह(Ranveer Singh) इमोशनल होते हुए अपनी वीनिंग स्पीच दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि, ‘जो भी मेरी जिंदगी में हो रहा है वो सोच से परे है। कई बार, मुझे विश्वास ही नहीं होता है कि मैं यहां हूं और ये काम कर रहा हूं। मुझे यकीन नहीं होता है कि मैं एक्टर हूं। ये वाकई चमत्कार है’।

पत्नी दीपिका पर सारेआम लुटाया प्यार

ऐसे में ये कैसे हो सकता है कि रणवीर सिंह(Ranveer Singh) अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण का जिक्र ना करें। अपने माता-पिता को श्रेय देने के बाद अभिनेता भागकर पत्नी दीपिका को लेकर आते हैं और कहते हैं कि, ‘मेरे घर में लक्ष्मी है।’ इसके बाद वह अपनी पत्नी को स्टेज पर गले लगाते हैं और सबके सामने किस करते हैं।

इसे भी पढ़े-दुबई में रहती हैं Salman Khan की पत्नी और 17 साल की बेटी, इस खबर पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी दिया बड़ा बयान

रणवीर सिंह का रोता देख साली ने उड़ाया मजाक

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) का ये वीडियो देख उनके फैंस काफी इंप्रेस हो जाते हैं। फैंस से लेकर सेलिब्रिटी तक सभी इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। हालांकि दीपिका की बहन और रणवीर की साली ने इस पोस्ट पर रणवीर के रोने पर उनका मजाक उड़ाती हैं। अनीषा पादुकोण ने उनकी वीडियो पर कमेंट किया, ‘वहां प्याज कौन काट रहा है? इसके बाद उन्होंने दिल वाला इमोजी भी पोस्ट किया है।

सरेआम स्टेज पर रो पड़े Ranveer Singh, तो साली साहिबा ने उड़ाई आंसुओं की खिल्ली, बोलीं- 'वहां प्याज कौन..'?
Photo By Google

रणवीर सिंह का वर्कफ्रंट

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) को आखिरी बार फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में देखा गया था। जो कि, बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी। वह अब जल्द ही करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म सर्कस भी है।

Article By Chanda

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button