snn

Ranveer Singh और Deepika Padukone क्यों नहीं बन सकते माँ-बाप?, मेडिकल रिपोर्ट्स आई सच्चाई

बॉलीवुड अभिनेता Ranveer Singh अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने चुलबुले स्वभाव और अजीब तरह के फैशन के लिए चर्चा में रहते हैं। हालांकि आजकल Ranveer Singh अपने नए रियलिटी शो द बिग पिक्चर्स में नजर आ रहे हैं.

रणबीर फिल्म के अलावा मीडिया से अपनी पर्सनल लाइफ और लव लाइफ के बारे में भी चर्चा करते हैं। Ranveer Singh अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण से कितना प्यार करते हैं ये किसी से छुपा नहीं है। लोग भी इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. वहीं शादी के 4 साल बाद फैंस को नन्हे मेहमान का इंतजार है. लेकिन अब दुखद खबर यह है कि रणबीर पिता नहीं बन सकते।

Ranveer Singh और Deepika Padukone क्यों नहीं बन सकते माँ-बाप?, मेडिकल रिपोर्ट्स आई सच्चाई
photo by google

रणबीर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से 2018 में शादी की थी। वे दुनिया के सबसे प्रभावशाली और रोमांटिक जोड़े में से एक हैं।

Ranveer Singh अपनी पत्नी को अपने प्यार का इजहार करने का मौका नहीं देते। हालांकि इनकी शादीशुदा जिंदगी 4 साल तक चलेगी। इसलिए अब हर कोई उन्हें मेहमान के तौर पर देखना चाहता है। एक इंटरव्यू में उन्होंने चाइल्ड प्लानिंग को लेकर काफी बातें कीं। इसके बाद अब साफ हो गया है कि रणबीर सिंह पिता नहीं बन सकते। वे दोनों अपने आत्मविश्वास से निपटते हैं क्योंकि वे अपनी खेल गतिविधियों को शुरू करना चुनते हैं।

ऐसे में ऐसे लोग शायद इस समय बेबी प्लान करने के बारे में सोच भी नहीं सकते। इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि उनके पति Ranveer Singh उनकी जिंदगी में बहुत अमीर बनना चाहते हैं। उन्होंने अभी भी अपने कई सपनों को पूरा नहीं किया है वहीं अगर हम उनके काम की बात करें तो रणबीर सिंह और दीपिका दोनों ही बिजनेस में बेहतरीन हैं.

Ranveer Singh और Deepika Padukone क्यों नहीं बन सकते माँ-बाप?, मेडिकल रिपोर्ट्स आई सच्चाई
photo by google

Kareena Kapoor चली गई अपने पति सैफ को छोड़कर दोनो बच्चो को लेकर विदेश, पहले भी थी पति सैफ से परेशान सामने आई बड़ी खबर

यह जोड़ी कई फिल्मों में साथ काम कर चुकी है। हाल ही में रणबीर सिंह की फिल्म 83 रिलीज हुई है, जिसमें रणबीर और उनकी पत्नी दीपिका ने अभिनय किया है। दोनों को एक साथ पर्दे पर देखकर मुझे फैंस का खूब प्यार मिला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button