Ranbir Singh चाहकर भी नही कर सकते है अपनी पत्नी Deepika Padukone की बराबरी, कमाती खुद अकेली दीपिका ही महीने के करोड़ों रुपए

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) भारत की प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक हैं। दीपिका ने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं, जिससे लोग दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) के दीवाने बने हैं, दीपिका पादुकोण कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं लेकिन अब दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की कमाई की चर्चा शहर में है. आज दीपिका कमाई के मामले में पति रणवीर सिंह(Ranbir Singh) को पछाड़ देती हैं। दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) को आज हम सभी जानते हैं जिन्होंने न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में अपना नाम किया हैं। दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) ने अपने करोड़ों फैन्स बना लिए हैं जो दीपिका की काफी इज्जत करते हैं और उनकी तारीफ करते हैं। दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं और आगे भी करती रहेंगी.

Photo By Google

पत्नी के बराबर नहीं हो पाए रणवीर सिंह, दोनों की कमाई में है रात और दिन का फर्क

रणवीर सिंह(Ranbir Singh) को दुनिया बॉलीवुड एक्टर के तौर पर जानती है और रणवीर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. रणवीर सिंह ने अपनी फिल्मों के दम पर इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। जब रणवीर सिंह(Ranbir Singh) ने इंडस्ट्री में कदम रखा तो उन्हें कम ही लोग जानते थे, लेकिन आज उनकी फिल्मो से उनकी पहचान होती हैं। दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) से शादी करने के बाद रणवीर सिंह(Ranbir Singh) ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं, आज दोनों एक साथ कमा रहे हैं और एक अच्छे कपल की मिसाल दे रहे हैं।  लेकिन फिर भी दोनों की कमाई में रात-दिन का अंतर है। दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) अपने पति से बेहतर कमाती हैं। यह बात खुद रणवीर सिंह(Ranbir Singh) भी जानते हैं। इस खबर से मीडिया आश्चर्य में है। आज दीपिका ने भी अपनी कमाई से बहुत सी चीजे खरीद ली है.

Photo By Google

दीपिका ने आज खरीदी इतनी सारी चीजें, आज भी कमाती है सालाना करोड़ों रुपए 

आज दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) को फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल हो गए हैं और इन सालों में दीपिका ने खुद को साबित किया है। दीपिका की एक साल की कुल आमदनी करीब 630 करोड़ रुपये है, जबकि रणवीर सिंह(Ranbir Singh) की आमदनी काफी कम है। दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) एक फिल्म बनाने के लिए 20-30 करोड़ चार्ज करती हैं, इसलिए दीपिका को किसी फिल्म में कास्ट करना हर फिल्ममेकर के लिए आसान नहीं होता। आज दीपिका ने अपनी मेहनत के लिए कई महंगी चीजें खरीदी और बनाई हैं।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-Anil Kapoor मानते है जैकी श्रॉफ़ को अपना बड़ा भाई लेकिन फिर भी लगा दिए थे जैकी ने सरेआम अनिल कपूर के 17 थप्पड़, ये थी वजह

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) अपना पैसा महंगी कारों में भी लगाती हैं, इसके अलावा दीपिका को रियल एस्टेट में पैसा लगाना भी मुनासिब लगता है। दीपिका की कमाई का अंदाजा उनकी लाइफस्टाइल से लगाया जा सकता है। दीपिका हर महंगी चीज का उपयोग करती हैं और इसलिए दीपिका आज कमाई के मामले में अपने पति रणवीर सिंह(Ranbir Singh) को पछाड़ देती हैं। उनके चाहने वालों के लिए यह बहुत अच्छी खबर है।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button