दुबई ले जाकर BF आदिल दुर्रानी ने Rakhi Sawant को दे दिया ऐसा तोहफा, देखते ही निकल गई राखी की चीख

इन दिनों बिजनेसमैन Adil Durrani और कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन Rakhi Sawant अपने रिस्तो को लेकर मीडिया पर छाई हुई है. आये दिन राखी और आदिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो काफी वायरल हुआ। इसमें Rakhi Sawant और आदिल की जोड़ी भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

Photo By Social media

वायरल हो रहा है तोहफा देते हुए वीडियो

हाल ही में आदिल और Rakhi Sawant दुबई में घूमने के लिए गए हुए थे. यहीं से इन दोनों का ये वीडियो सामने आया है. दरअसल, राखी को दुबई ले जाकर आदिल ने बेहद कीमती तोहफा Rakhi Sawant को दिया है. आदिल ने दुबई में अपनी लेडीलव Rakhi Sawant को एक बेहद महंगा नेकलेस गिफ्ट किया है. इसका वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है साथ ही राखी का रिएक्शन भी फैंस को खूब गुदगुदा रहा है.

Photo By Social media

बुर्ज खलीफा के नीचे किया डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें Rakhi Sawant दुबई में बुर्ज खलीफा के नीचे डांस करती हुई नजर आ रही हैं. डांस के दौरान तभी आदिल खान दुर्रानी आते हैं, जिनसे राखी बुर्ज खलीफा दिलाने की बात करती हैं. हालांकि, आदिल के पास पहले से उनके लिए एक प्यारा सा गिफ्ट होता है. जब आदिल बॉक्स खोलते हैं, तो उसमें एक बड़ा सा डायमंड नेकलेस होता है, जिसे देखकर राखी हैरान रह जाती हैं. फिर आदिल उन्हें नेकलेस पहनाते हैं. राखी को उनका ये गिफ्ट काफी पसंद आता है.

Photo By Social media

राखी सावंत का बोल्ड लुक

इस दौरान राखी सावंत शिमरी कलर की ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, उनके प्यार आदिल रेड सूट-पैंट में दिखाई दे रहे हैं. आदिल का राखी को इतना सुंदर गिफ्ट देने पर जहां कई फैंस उन पर प्यार लुटा रहे हैं, वहीं इसको लेकर एक्ट्रेस काफी ट्रोल भी हो रही हैं. एक यूजर ने कहा, “दोनों एक-दूसरे को लूट रहे हैं, ये मैं लिखकर दे सकता हूं.” एक ने कहा, “राखी के तो मजे हैं.” एक अन्य ने कमेंट में लिखा, “लड़के को लूट रही है.” इसी तरह कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

 इसे भी पढ़े-निक्कर पहन Sapna Choudhary ने हिलाया स्टेज, फैंस बोले-धूम मचा दी

राखी सावंत के रिलेशन

बता दें कि राखी सावंत अपने पूर्व पति रितेश के साथ संबंधों को लेकर लंबे समय तक सुर्खियों में थीं. उनकी शादी गुपचुप तरीके से हुई थी. हालांकि, अब वे अलग हो चुके हैं. वर्तमान समय में राखी मैसूर के रहने वाले बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी के साथ रिश्ते में हैं. कपल एक-दूसरे के प्यार में पागल है और अक्सर पैपराजी उन्हें एक-दूसरे के साथ अच्छा समय बिताते हुए देखते हैं.

Article By Sipha

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button