Rakhi Sawant को अब चाहिए 16 साल का बॉयफ्रेंड, क्या आदिल से भर गया एक्ट्रेस का मन?

Rakhi Sawant को लोग चलते-फिरते मनोरंजन का डोज मानते हैं। आजकल वह अपने नए-नवेले बॉयफ्रेंड आदिल की वजह से चर्चा में हैं। Rakhi Sawant की जिंदगी में आने के बाद से ही उन्हें आदिल के साथ देखा गया है।

हाल ही में Rakhi Sawant का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह आदिल का हाथ पकड़कर अपने 18 साल के बॉयफ्रेंड के बारे में बात कर रही हैं।

बॉयफ्रेंड के साथ आईं नजर

राखी सावंत को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस बार उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी भी नजर आए. राखी सावंत इस वीडियो में यह कहती नजर आ रही हैं कि उनके दुबई जाने के बाद से उनके फॉलोअर्स काफी बढ़ गए हैं।

Rakhi Sawant को अब चाहिए 16 साल का बॉयफ्रेंड, क्या आदिल से भर गया एक्ट्रेस का मन?
photo by google

वह आगे मानती है कि ये अनुयायी एक युवा प्रेमी के साथ बड़े हुए हैं और अगर उसे पता होता कि यह उस तरह से काम करेगा, तो उसका एक 16 साल का प्रेमी होगा।

क्या हो गई शादी?

हम आपको बता दें, राखी सावंत हाल ही में दुबई गई थीं और वहां उन्होंने एक अवॉर्ड शो में हिस्सा लिया, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. इस वीडियो के जरिए राखी कहती हैं, मैं दुबई में हूं, बेस्ट एंटरटेनर का अवॉर्ड मिला।

एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने नीले रंग का लहंगा पहना हुआ था जिससे उनका लुक काफी खूबसूरत लग रही थी. राखी सावंत के अवॉर्ड शो में जिस तरह पहुंचीं उसे देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने शादी कर ली है.

Rakhi Sawant को अब चाहिए 16 साल का बॉयफ्रेंड, क्या आदिल से भर गया एक्ट्रेस का मन?
photo by google

पति पर लगाया आरोप

हाल ही में राखी ने अपने पूर्व पति रितेश पर एक्ट्रेस का अकाउंट हैक करने का आरोप लगाया था, जिसके खिलाफ वह शिकायत दर्ज कराने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन गई थीं। राखी के रोने का वीडियो वायरल हो गया। एक्ट्रेस के आरोपों के जवाब में रितेश ने यह भी कहा कि वह राखी को कानूनी जवाब देंगे.

इसे भी पढ़े-साड़ी पहनकर बारिश में Urfi Javed ने किया डांस, भीगते हुए बदले कपड़े … फैंस ने कहा- ‘सो हॉट लगा रही हो’

पति से अलग होकर आदिल का थामा हाथ

Rakhi Sawant अपने विवादित बयानों और रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। ‘बिग बॉस 15’ में उन्होंने अपने पति रितेश सिंह को सबके सामने लाया। लेकिन समारोह के बाद वे अलग हो गए, जिसकी घोषणा उन्होंने सोशल मीडिया पर की।

राखी सावंत इस बार अपने नए बॉयफ्रेंड के बारे में बात कर रही हैं। एक्ट्रेस Rakhi Sawant ने कहा कि वह आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button