Rakhi Sawant को मिली ये स्पेशल डिग्री, करेंगी दिल के मरीजों का इलाज !

मुंबई की मायानगरी में आपकी अपनी अजीबोगरीब हरकतों के कारण सुर्खियों में छाने वाली ड्रामाक्वीन  Rakhi Sawant से जुड़ी को न कोई खबर हर दिन आती रहती है। वह जब भी घर से निकलती हैं तो किसी न किसी तरह का काम करती हैं। हमेशा खुशमिजाज और मस्ती के मूड में, एक बार उनसे एक इंटरव्यू में शादी का सवाल पूछा गया। लेकिन इस बार सावंत से एक ऐसी खबर आई है जो उनके फैंस को हैरान और खुश कर देगी.

दरअसल, राखी सावंत अब ‘डॉ. Rakhi Sawant हो गयी है. अब Rakhi Sawant हृदय रोग की विशेषज्ञ हैं। विरल भयानी द्वारा साझा किया गया एक वीडियो में स्नातक स्तर की पढ़ाई को दर्शाता है; वीडियो में उनके साथ एक्टर ‘अर्जुन बाजवा’ नजर आ रहे हैं.

Rakhi Sawant को मिली ये स्पेशल डिग्री, करेंगी दिल के मरीजों का इलाज !
Photo By Google

https://www.instagram.com/thesheikhpura/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2f967b72-1da7-4ab4-8510-2c8b23f0c545

पैप्स सवाल करते हैं तो अर्जुन बाजवा कहते हैं, ‘मैं डॉक्टर साहब से मिलने आया हूं।’ उन्होंने पापराज़ी से कहा कि राखी ने तो अपना होमवर्क भी नहीं किया, ये क्या हो गया भाई?’ Rakhi Sawant इशारा समझते हुये कहती है  ‘अब मैं डॉक्टर बन गयी हूं और मै अर्जुन बजवा का ऐसा आपरेशन करुँगी की बड़े  बड़े डाक्टर भी फ़ैल हो जायेंगे। दिल, फेफड़े कुछ नहीं बचेंगे। खैर, यहां हम स्पष्ट करते हैं कि Rakhi Sawant ने एमबीए की डिग्री हासिल की।

Rakhi Sawant को मिली ये स्पेशल डिग्री, करेंगी दिल के मरीजों का इलाज !
photo by google

 इसे भी पढ़ेJanhvi Kapoor ने खोली सारा अली की पोल,कहा सारा की यह आदत बिल्कुल नहीं है स्टार्स वाली,जानिए 

कुछ महीने पहले उन्होंने एमबीए की पढ़ाई पूरी की और शुक्रवार को वे अपनी डिग्री लेने एजुकेशनल इंस्टीट्यूट पहुंची। फिल्हाल राखी सावंत जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और यह शादी बिग बॉस के घर में होगी।

Article By Sipha

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button