snn

Shahrukh Khan पर हाथ उठाना पड़ गया था गुलशन ग्रोवर को भारी, खुद गुलशन ग्रोवर ने बयान किया अपना दर्द बोली ये बड़ी बात

Shahrukh Khan को बॉलीवुड में बहुत सम्मान और सम्मान दिया जाता है, यही वजह है कि Shahrukh Khan का अब तक का फिल्मी करियर शानदार रहा है। शाहरुख खान का अब तक का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है, क्योंकि Shahrukh Khan ने बॉलीवुड में एक या दो नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को दीवाना बना दिया है।

फिलहाल Shahrukh Khan को किसी पहचान में दिलचस्पी नहीं है। इस समय Shahrukh Khan मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिससे बॉलीवुड अभिनेता गुलशन ग्रोवर के अलावा भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में कोई नहीं जाना जाता है।

हाल ही में गुलशन ग्रोवर एक बयान लेकर सामने आए जिसमें उन्होंने कहा कि वह शाहरुख खान के खिलाफ हाथ उठा सकते हैं या कह सकते हैं कि उन्हें हराना बहुत भारी था। जी हां ये बात सही है तब गुलशन ग्रोवर ने Shahrukh Khan को हाथ नहीं लगाने की कसम खाई थी. आगे लेख में आइए जानते हैं

गुलशन ग्रोवर के इस बयान के बारे में, जहां उन्होंने Shahrukh Khan पर हाथ उठाने की गलती करने के बाद हुए दर्द के बारे में बताया.गुलशन ने शाहरुख के बारे में बहुत कुछ कहा, कहा कि शाहरुख को छूना मेरे लिए बहुत भारी थागुलशन ग्रोवर बॉलीवुड के बहुत बड़े और मशहूर अभिनेताओं की गिनती में आते हैं, जो आज भी बॉलीवुड में एक बड़ा नाम हैं।

Shahrukh Khan पर हाथ उठाना पड़ गया था गुलशन ग्रोवर को भारी, खुद गुलशन ग्रोवर ने बयान किया अपना दर्द बोली ये बड़ी बात
photo by google

बॉलीवुड में हिट फिल्में बनाने में गुलशन ग्रोवर का बहुत बड़ा योगदान रहा है और यही वजह है कि आज बॉलीवुड में गुलशन ग्रोवर की इतनी इज्जत है. गुलशन ग्रोवर इस समय मीडिया में गरमागरम चर्चा का विषय हैं, क्योंकि हाल ही में गुलशन ग्रोवर का एक बयान आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि शाहरुख खान को अपने शरीर को छूने और मारने का इतना भारी झटका झेलना पड़ा है।

गुलशन कुमार ने खुद इस बारे में नहीं सोचा था। आइए आपको लेख में आगे बताते हैं कि कैसे गुलशन कुमार को शाहरुख खान के खिलाफ हाथ उठाने का सदमा सहना पड़ा।शाहरुख के खिलाफ हाथ उठाने का नुकसान गुलशन ग्रोवर को उठाना पड़ा, गुलशन ने खुद बताया सच शाहरुख खान ने अब तक अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड को एक या दो नहीं कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को पागल कर दिया है। रुख़ ख़ान और उसकी ओर हाथ बढ़ाओ।

शादी के एक महीने बाद ही Alia ने फैंस को सुनाई खुशखबरी, खबर सुनकर फैंस भी हुए हैरान

इस संबंध में गुलशन ने कहा, उनका वीजा एयरपोर्ट पर खो गया था, फिर जब वह नया वीजा लेने गए तो वहां बैठी कुछ लड़कियों ने उन्हें वीजा देने से इनकार करते हुए कहा, तुम शाहरुख खान को पीट रहे हो, इसलिए हम नहीं देंगे. 

 गुलशन ग्रोवर ने फिर उन्हें समझाया कि सब कुछ एक फिल्म है और अगर शाहरुख और मैं जीवन में सबसे अच्छे दोस्त हैं, लेकिन वह अभी भी नहीं मानते हैं और अंत में, जब गुलशन ग्रोवर ने शाहरुख खान को फोन किया और उनसे बात की, तो वे सभी मान गए। और गुलशन को उनका वीजा दे दिया गया है। इसलिए गुलशन जी ने कहा कि शाहरुख खान को छूना उनके लिए मुश्किल था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button