snn

शिल्पी राज के पहले भी यह एक्ट्रेस हो चुकी है वायरल वीडियो की शिकार, Priyanka Pandit ने कहा किसी ने निकली पर्शनल दुश्मनी

भोजपुरी एक्ट्रेस Priyanka Pandit : शिल्पी राज से पहले भी एक्ट्रेस वायरल वीडियो का शिकार हो चुकी हैं, कुछ कहते हैं निजी दुश्मनी, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में लोग इसे पसंद करते हैं, यहां ढेर सारी मनोरंजक तस्वीरें बनती हैं और कई युवा और प्रतिभाशाली कलाकार हैं.

हालांकि कुछ अभिनेत्रियां अपने विवादित वीडियो के कारण चर्चा का केंद्र बन गई हैं, लेकिन कुछ दिनों पहले अभिनेत्री त्रिशाकर मधु का एक एमएमएस वीडियो लीक हुआ था। इस एमएमएस में वह एक शख्स के साथ नजर आए हैं।

त्रिशकर मधुर का वीडियो भी हुआ वायरल
इस पर त्रिशकर मधु ने नाराजगी जताई है। अब इस घटना के बाद एक्ट्रेस Priyanka Pandit का एमएमएस वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे वो काफी परेशान हैं, लेकिन Priyanka Pandit ने दावा किया है कि वायरल वीडियो में दिख रही ये महिला नहीं हैं, उनका कहना है कि उनकी छवि खराब की जा रही है. ,

एफआईआर दर्ज
Priyanka Pandit ने कहा कि कोई उनसे पर्सनल दुश्मनी निकाल रहा है कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है, उन्होंने इस मामले में एफआईआर भी दर्ज करवाई है और पुलिस इस मामले में जांच भी कर रही है रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि कई सोशल मीडिया पर उनके एमएमसएस वीडियो का लिंक शेयर किया गया था, उसे पुलिस ने हटाना शुरू कर दिया है।

Coca-Cola : कभी मिलता था फ्री में , आज है 38.66 बिलियन डॉलर का ब्रांड , यह है Coca-cola की शुरूआती कहानी

उन्होंने 2013 में जीना तेरी गली में के साथ भोजपुरी फिल्म की शुरुआत की। उन्होंने 50 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है, उन्होंने कई गुजराती फिल्मों में भी अभिनय किया है।

Vicky Kaushal शादी के चंद दिन बाद ही हो गए अपनी पत्नी से दूर, चली गई कैटरीना पति को छोड़कर अपनी माँ के घर ये है वजह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button