snn

सामने आई Priyanka Chopra और निक जोनस की बेटी मालती की पहली फोटो, देख कर कहेंगे- ये तो पापा की परी है!

Priyanka Chopra ने मदर्स डे के खास मौके पर एक लंबी पोस्ट में अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की है.नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा हाल ही में बॉलीवुड की देसी गर्ल और हॉलीवुड एक्ट्रेस की मां बनी हैं। वह कुछ महीने पहले सरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनीं, जिसका नाम उन्होंने मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा।

हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक सोशल मीडिया पर लड़की की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है। लेकिन अब Priyanka Chopra ने आखिरकार अपनी नन्ही परी मालती मेरी चोपड़ा जोनस की एक तस्वीर शेयर की है. कुछ घंटे पहले उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जो अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है।

Priyanka Chopra ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह निक जोनस और उनकी खूबसूरत बेटी के साथ नजर आ रहे हैं. इस फैमिली तस्वीर को फैंस से खूब लाइक मिल रहे हैं। हालांकि इस तस्वीर में प्रियंका की बेटी नजर आ रही है लेकिन उनका पूरा चेहरा नजर नहीं आ रहा है.

लेकिन ऐसा हिंट पाकर फैंस काफी रोमांचित हैं और वे इस पोस्ट को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. इस पोस्ट पर फैंस का खूब रिएक्शन आ रहा है. आपको बता दें, मदर्स डे के खास मौके पर Priyanka Chopra ने एक लंबे पोस्ट में अपनी बेटी की एक तस्वीर शेयर की है.

Karisma Kapoor बनेंगी सलमान खान की दुल्हन, दूल्हा होगे सलमान खान

इस पोस्ट में प्रियंका ने खुलासा किया कि निक और उनके पिछले कुछ महीने कितने कठिन रहे हैं। Priyanka Chopra ने कहा कि यह उनके लिए किसी रोलरकोस्टर राइड से कम नहीं था। एनआईसीयू में 100 दिन बिताने के बाद आखिरकार उनकी बेटी घर आ गई। साथ ही उन्होंने दुनियाभर की महिलाओं को मदर्स डे विश किया और कहा कि निक जोनस को हमेशा सपोर्ट करने के लिए आई लव यू।

Kangana के Show Lockup में विजेता बने Munnavar Farooqui

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button