snn

Pooja Mishra ने कहा- शत्रुघ्नन सिन्हा ने उनकी वर्जनिटी बेचकर सोनाक्षी को बनाया स्टार, लव सिन्हा बोले- अनस्टेबल हैं एक्ट्रेस

बिग बॉस फेम अभिनेत्री Pooja Mishra  आजकल फिर से चर्चा में हैं। वास्तव में, Pooja Mishra ने एक साक्षात्कार के दौरान वरिष्ठ अभिनेता शत्रुघन सिन्हा के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए। वह कहता है कि दुश्मन सिन्हा और उसके परिवार ने उसके साथ एक ‘यौन घोटाला’ शुरू किया।

Pooja Mishra ने कहा कि इस परिवार ने उनके करियर और जीवन को बर्बाद कर दिया था। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को अपना संस्करण बेचकर एक स्टार बनाया गया था। उसी समय, दुश्मन सिन्हा के बेटे लव सिन्हा पूजा ने मिस्र के सभी आरोपों को खारिज कर दिया, प्रतिक्रिया देते हुए।

लव सिन्हा ने Pooja Mishra की शिकायत की शिकायत की
लव सिन्हा Pooja Mishra ने मिश्रा के आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि वह अस्थिर था। प्रेम सिन्हा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘महिला को पेशेवर सहायता की आवश्यकता है। मेरे परिवार के खिलाफ इस तरह के आरोपों से साबित होता है कि वह अशांत है।

मैं आमतौर पर इस राष्ट्रीय कचरे का जवाब देने के लिए इंटरनेट पर अपना समय बर्बाद नहीं करता। हालांकि, मुझे लगता है कि इस कहानी के गैर -जिम्मेदार संपादक को महसूस किया जाना चाहिए कि इन अपमानजनक लेखों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जा सकती है जो बिल्कुल झूठे और हीन हैं। ‘

Pooja Mishra ने सिन्हा के परिवार के खिलाफ गंभीरता से शिकायत की थी

शादी के एक महीने बाद ही Alia ने फैंस को सुनाई खुशखबरी, खबर सुनकर फैंस भी हुए हैरान

आइए हम आपको बताते हैं कि पूजा ने मिश्रित साक्षात्कारों में शिकायत की और कहा कि उनके पिता और शत्रुघन सिन्हा की अच्छी दोस्ती थी। दुश्मन सिन्हा और उसके दोस्तों ने अपने पिता से सभी लाभ उठाए।

दुश्मन सिन्हा ने अपने पिता को अपने पिता को बॉलीवुड जाने से रोकने के लिए उकसाया। दुश्मन सिन्हा और पूनम सिन्हा अपने करियर के करियर में उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा के करियर का खतरा था। दुश्मन सिन्हा का परिवार उस पर काला जादू करता था ताकि वह बॉलीवुड उद्योग तक नहीं पहुंच सके।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button