बॉम्‍बे बेगम में Pooja Bhatt का बोल्‍ड किसिंग सीन देख कर विद्या बालन ने कर दिया था फोन, जानें क्‍या कहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस (bollywood actress) पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) लंबे समय से फिल्मों (movies) से दूर हैं लेकिन उन्होंने एक साल पहले वेब सीरीज (web series) बॉम्बे बेगम से एक्टिंग (acting)की दुनिया में वापसी की और खूब सुर्खियां बटोरी। दूसरी ओर, अब पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की नई फिल्म दो दिनों के बाद रिलीज होने के लिए तैयार है, पूजा भट्ट ने खुलासा किया कि बॉम्बे बेगम (Bombay Begum) में रिलीज होने के बाद विद्या बालन ने अपने साहसी चुंबन दृश्य के बारे में क्या कहा था।

Photo By Google

पूजा भट्ट की जल्‍द रिलीज हो रही ये फिल्‍म

महेश भट्ट की बड़ी बेटी और आलिया भट्ट की बड़ी सौतेली बहन पूजा भट्ट, (Pooja Bhatt) जो एक अनुभवी अभिनेत्री हैं, इस सप्ताह शुक्रवार को रिलीज होने वाली आगामी फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट में नजर आएंगी। इस फिल्म की रिलीज से पहले अपने अभिनय करियर के बारे में बात करते हुए, उन्होंने अपने प्रदर्शन के लिए मिली प्रशंसा को साझा किया।

Photo By Google

किसिंग सीन देख कर विद्या बालन ने कर दिया था फोन

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने कहा कि बॉम्बे बेगम को देखने के बाद अभिनेत्री विद्या बालन ने उन्हें फोन किया और उनकी तारीफ करते हुए कहा, ”आप पर्दे पर बहुत अच्छी किसर हैं.” बालन ने पूजा से यह भी कहा कि फिल्म में इस तरह का किस सीन करना आसान नहीं है। उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और उनके दृश्य ‘अजीब’ नहीं थे।

फिल्‍म में तुमने क्‍या चूमा यार

News18 को दिए एक इंटरव्यू में अब पूजा भट्ट ने खुलासा किया कि ‘विद्या बालन ने उन्हें कॉल किया और मेरे परफॉर्मेंस की तारीफ की और कहा कि बॉम्बे बेगम में मैंने अच्छा काम किया है। विद्या ने यह भी कहा कि एक एक्ट्रेस (actress) होने के नाते मैं जानती हूं कि फिल्मों में किसिंग सीन आसान नहीं होते लेकिन क्या आपने फिल्म में किस किया यार।

Photo By Google

किसी भी तरह की इंटीमेसी को ऑनस्क्रीन करना आकर्षक है

पूजा भट्ट ने कहा, एक अभिनेत्री (Actress) से मेरे काम की सराहना सुनकर मैं बहुत खुश हूं। पूजा कहती हैं, ‘लोग जब हमें देखते हैं तो उन्हें लगता है कि हमारी लाइफस्टाइल (Lifestyle) वाकई ग्लैमरस है और पर्दे पर किसी भी तरह की इंटिमेसी करने का मन करता है। लेकिन शूटिंग सबसे अजीब चीज है! इसे सहने योग्य बनाने की चुनौती है। ,

लता मंगेशकर ने पूजा भट्ट की तारीफ में बोली थी ये बात

अपने एक साक्षात्कार में, पूजा भट्ट ने दिवंगत गायिका लता मंगेशकर की एक घटना को याद किया, जहाँ गीत की गायिका लता दीदी ने पूजा भट्ट की प्रशंसा की थी। पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने कहा, जब लता दीदी से पूछा गया कि मौजूदा अभिनेत्रियों (actresses) में उन्हें किसका काम सबसे ज्यादा पसंद है? इस सवाल के जवाब में लता मंगेशकर ने कहा, ‘मुझे पूजा भट्ट पसंद हैं क्योंकि उनकी आंखों में बहुत दर्द है.’ तब मुझे यह सुनकर बहुत अच्छा लगा।

 इसे भी पढ़े- इस मशहूर एक्टर की बीवी ने सरेआम Kareena Kapoor को मारा था थप्पड, गुस्से से लाल हो गई थी एक्ट्रेस

पूजा भट्ट का फिल्‍मी करियर

बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर डायरेक्टर (director) महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने 1989 में फिल्म डैडी से डेब्यू किया था। इस फिल्म ने उन्हें अभिनय की दुनिया में पहचान दिलाई। पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की अगली फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट (Revenge of the Artist) का निर्देशन आर बाल्की ने किया है। इस अपकमिंग फिल्म (upcoming movie) में पूजा भट्ट के साथ सनी देओल, दुलकर सलमान और श्रेया धनवंतरी भी नजर आएंगे। फिल्म 23 सितंबर 2022 यानि दो दिन बाद रिलीज हो रही है।

Article By Sipha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button