snn

Salman Khan के हमशक्ल को Police ने किया गिरफ्तार, लोगों को परेशान करने का है आरोप

सलमान खान के डुप्लीकेट को Police ने गिरफ्तार कर लिया है।सेलिब्रिटी के साथ उनके हमशक्ल भी लाइमलाइट में बने रहते हैं। अभी सलमान खान के हमशक्ल सुर्खियों में छा गए हैं। तो चलिए पूरा मामला आपको बताते हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ Police ने एक फर्जी सलमान खान को सड़कों पर शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. कहा जा रहा है कि सलमान खान के डुप्लीकेट सड़क पर कहीं भी रील बनाना शुरू कर देते हैं। उन्हें देखने के लिए लोग जुट जाते हैं और ऐसे में जाम की स्थिति बन जाती है. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ, जब नकली सलमान खान सड़क के बीच रील बनाने लगे तो Police आई और उन्हें हिरासत में ले लिया।

क्या है पूरा मामला

घंटाघर की गली में सलमान खान का नकली शख्स रील बना रहा था, जिससे लोगों की भीड़ लग गई थी. इस भीड़ के कारण ट्रैफिक जाम हो जाता है और लोगों को यात्रा करने में मुश्किल होती है। उसके बाद लखनऊ पुलिस ने वहां पहुंचकर उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और धारा 151 के तहत चालान भी काट दिया।

पहले भी कर चुके हैं ऐसा काम

यह पहली बार नहीं है जब फर्जी सलमान खान ने ऐसा किया हो। इससे पहले भी वह हाईवे पर रील बनाकर लोगों को परेशान कर चुका है। इस वजह से लोग परेशान हैं और उन्होंने फर्जी सलमान खान के खिलाफ Police में शिकायत दर्ज कराई है.

Matka Kulfi : मटका कुल्फी सिर्फ 2 मिनट में कैसे बनाएं

तगड़ी फैन फॉलोइंग

डुप्लीकेट सलमान खान को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी है। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। डुप्लीकेट सलमान के यूट्यूब पर एक लाख छह हजार फॉलोअर्स हैं और वह अक्सर वीडियो बनाते और शेयर करते रहते हैं।

कंट्रोवर्सी क्वीन Urfi Javed के इंस्टाग्राम पर हुए 3 मिलियन फॉलोअर्स, एक फैन ने बोला – और दिखाओ….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button