snn

Salman Khan के सामने गिड़-गिड़ाने लगे थे करण जौहर, आँखों में आँसू लेकर बोले ऐसा मत करो

Salman Khan बॉलीवुड के एक बहुत बड़े और मशहूर स्टार हैं, जो आज बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। फिलहाल Salman Khan को किसी की पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं है, इसका कारण यह है कि Salman Khan ने बॉलीवुड को सैकड़ों सुपरहिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को दीवाना बना दिया है, यही वजह है कि आज के समय में सलमान खान को हर कोई जानता है। बॉलीवुड में Salman Khan को उनके फैंस प्यार से भाईजान बुलाते हैं।

सलमान खान के सामने गिड़-गिड़ाने लगे थे करण जौहर, आँखों में आँसू लेकर बोले ऐसा मत करो सलमान ये थी वजह
photo by google

Salman Khan का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा, लेकिन हम आपको बता दें कि Salman Khan इस समय मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसके चलते उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा है जो साल दर साल सामने आता रहता है. . ..
कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस के मालिक कह सकते हैं कि बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोड्यूसर करण जौहर ने Salman Khan के सामने घुटने टेक दिए और उनसे प्रार्थना करने लगे.

इस समय करण जौहर की भी आंखों में आंसू आ गए और वह रोते रहे और Salman Khan से कहते रहे कि प्लीज ऐसा मत करो. आगे लेख में हम आपको सलमान खान और करण जौहर के बारे में सामने आए इस किस्से के बारे में विस्तार से बताएंगे।
सलमान खान के सामने भीख मांगने लगे करण, हाथ जोड़कर भीख मांगने लगे,

सामने आई बड़ी खबर!
करण जौहर और सलमान खान दोनों का बॉलीवुड में बड़ा नाम है और आजकल ये बॉलीवुड के हर बच्चे को जानते हैं. करण जौहर और सलमान खान ने जो कहा है, उसे टालने की हिम्मत बॉलीवुड में किसी में नहीं है। करण जौहर और सलमान खान दोनों के बीच हाल ही में हुए एक किस्से के चलते करण जौहर और सलमान खान  दोनों ही मीडिया में गरमागरम चर्चा का विषय बने हुए हैं, जिसके बारे में कहा जाता है कि सलमान खान भाई माने जाते हैं। बॉलीवुड के करण जौहर एक तरह से ये माना जा सकता है कि उन्होंने सलमान खान से भीख मांगना और मिन्नतें करनी शुरू कर दी कि सलमान प्लीज ऐसा मत कीजिए. लेख में आगे कहा गया है, करण जौहर ने सलमान खान से हाथ क्यों मिलाया और उनसे गुहार क्यों लगाई?

करण जौहर ने Salman Khan से मिलाया हाथ, सलमान करने वाले थे ये काम
करण जौहर इस समय मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं क्योंकि हाल ही में उनके और सलमान खान के बीच एक किस्सा सामने आया है जिसमें आरोप लगाया गया है कि करण जौहर ने सलमान खान का हाथ जोड़कर उनकी आंखें भर लीं. . कुछ ऐसा हुआ कि सलमान खान करण जौहर की पहली फिल्म कुछ कुछ होता है में एक किरदार निभाने के लिए तैयार हो गए लेकिन फिर उन दोनों के बीच इस बात को लेकर बहस हो गई जिसे लेकर सलमान खान कहने लगे कि वह फिल्म के लिए महत्वपूर्ण हैं।

Shahrukh Khan पर हाथ उठाना पड़ गया था गुलशन ग्रोवर को भारी, खुद गुलशन ग्रोवर ने बयान किया अपना दर्द बोली ये बड़ी बात

टी-शर्ट पहनें। और सीन में जीन्स लेकिन करण जौहर कहने लगते हैं कि उन्हें शादी की पोशाक पहननी है, यही वजह है कि सलमान खान अपनी जिद पर कायम रहते हैं और करण जौहर सलमान खान से हाथ और घुटने मोड़कर उनकी और अंत में सलमान खान की भीख मांगने लगते हैं। खान ने बात मानी। इसलिए सलमान खान ने करण जौहर के साथ ऐसा व्यवहार किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button