snn

इस फेवरेट पोजीशन में मनाई सुहागरात? अब मिल रही है Good News, शर्म से लाल हुईं Alia Bhatt

आलिया ने शेयर की खुशखबरी
आलिया भट्ट ने टॉप 5 सेलिब्रिटी इनफ्लुएंसर में अपना नाम दर्ज करा लिया है। अब यह अपना परचम हॉलीवुड में भी लहराती नजर आती नजर आएंगी आलिया के ससुराल आते ही इस गुड न्यूज़ से कपूर परिवार काफी खुश नजर आ रहा है.  

इस बार जब उनसे उनकी सेक्स लाइफ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बिना झिझक के जवाब दिया. जब Alia Bhatt से पूछा गया कि वह किस पोजीशन में सेक्स करना चाहेंगी तो उन्होंने बिना किसी झिझक के जवाब दिया, ‘क्लासिक मिशनरी’ पोजीशन।

Alia Bhatt और रणबीर कपूर गुरुवार को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस शादी समारोह में उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही उपस्थित रहे। दोनों की शादी के फोटोज और वीडियोज भी सामने आ चुके हैं और इसी बीच कपल का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर आलिया को गोद में उठाते दिखाई दे रहे हैं।

Kangana के Show Lockup में विजेता बने Munnavar Farooqui

जिसके बारे में बोलते हुए लोगों का कहना है कि आलिया ने बेहद बकवास स्पीच दी है, जिसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया है. जब Alia Bhatt से पूछा गया कि वह किस पोजीशन में सेक्स करना चाहेंगी तो उन्होंने बिना किसी झिझक के जवाब दिया, ‘क्लासिक मिशनरी’ पोजीशन। जिसके बारे में बोलते हुए लोगों का कहना है कि आलिया ने बेहद बकवास स्पीच दी है, जिसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया है.

Ashram fame Tridha Choudhary ने अपनी हॉटनेस से फिर इंटरनेट पर मचा दी तबाही, दिल थामकर देखें तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button