Saif Ali Khan नहीं बल्कि इस अभिनेता से करना चाहती थी उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह शादी, लेकिन फिर नहीं बनी बात और हुआ ये

सैफ अली खान(Saif Ali Khan) इन दिनों मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसकी वजह हाल ही में सैफ अली खान(Saif Ali Khan) को लेकर एक बहुत बड़ा किस्सा सामने आया है, वह है सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह(Amrita Singh)। वह सैफ अली खान(Saif Ali Khan) से नहीं किसी और से शादी करना चाहती थी। सीधे शब्दों में कहें तो अमृता सिंह(Amrita Singh) अपनी जिंदगी में सैफ अली खान(Saif Ali Khan) को नहीं बल्कि किसी और को चाहती थीं और उनसे शादी करना चाहती थीं लेकिन यह सिर्फ एक सपना बनकर रह गया। जिस वजह से इस समय मीडिया में हर जगह इनकी चर्चा हो रही है.

Photo By Google

जी हां, यह बात बिल्कुल सच है कि सैफ अली खान(Saif Ali Khan) नहीं अमृता सिंह(Amrita Singh) किसी और से शादी करना चाहती थीं, जो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के बड़े और मशहूर अभिनेता हैं, जिनका फिल्म इंडस्ट्री में एकतरफा नाम है। आइए लेख में आपको और बताते हैं कि कौन है यह बॉलीवुड अभिनेता जिससे अमृता शादी करना चाहती थीं।

अमृता सिंह सैफ से नहीं इस एक्टर से शादी करना चाहती थीं, अब सामने आया अमृता का सच

अमृता सिंह(Amrita Singh) अपने जमाने की बहुत बड़ी और जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जिनका बॉलीवुड की दुनिया में एकतरफा नाम है और हर कोई उन्हें प्यार करता है. अमृता सिंह(Amrita Singh) ने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया है और हर कोई उन्हें अच्छी तरह जानता है.

Photo By Google

अमृता सिंह(Amrita Singh) इस समय मीडिया की कई सुर्खियों में हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ समय पहले अमृता सिंह को लेकर एक विषय आया था कि अमृता सिंह(Amrita Singh) की शादी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान(Saif Ali Khan) से नहीं बल्कि किसी और से हुई है। अमृता सिंह(Amrita Singh), जिनसे अमृता सिंह शादी करना चाहती थीं, वो विनोद खन्ना(Vinod Khanna) नाम की एक प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता हैं, जिन्हें अमृता सिंह(Amrita Singh) बहुत पसंद करती हैं। अमृता सिंह(Amrita Singh) और विनोद खन्ना(Vinod Khanna) के बीच नजदीकियां बढ़ीं। आइए आपको लेख में और बताते हैं कि अमृता सिंह विनोद खन्ना से शादी क्यों नहीं कर पाईं।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-नवरात्रि से लेकर दिवाली तक दिखना है सबसे अलग, तो Madhuri Dixit के इन लहंगा और साड़ी डिजाइन से लें इंस्पिरेशन

अमृता सिंह, विनोद खन्ना से शादी नहीं कर पाई क्या थी वजह

अपने समय की लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह(Amrita Singh) को हाल ही में एक बहुत बड़ी बात पता चली, जो सैफ अली खान(Saif Ali Khan) नहीं है, अमृता सिंह बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना(Vinod Khanna) से शादी करना चाहती थीं, लेकिन दोने एक नही हो पाये।  कारण यह था कि अमृता की मां रुकसाना ने इस रिश्ते को साफ तौर पर खारिज कर दिया क्योंकि विनोद खन्ना(Vinod Khanna) पहले से शादीशुदा थे और अमृता की मां नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करे जो पहले से शादीशुदा हो। इसलिए  दोनों बात होना बंद हो गयी और अमृता विनोद खन्ना(Vinod Khanna) से शादी नहीं कर पायी।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button