Nora Fatehi का दिल्ली पुलिस के सामने बड़ा खुलासा, जबरदस्ती संबंध बनाना चाहता था सुकेश

नोरा फतेही(Nora Fatehi) ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसने सुकेश से संपर्क तोड़ दिया क्योंकि उसने रिश्ते को मजबूर करने की कोशिश की थी। हालांकि, नोरा फतेही(Nora Fatehi) यह नहीं कहती हैं कि उन्हें पता था कि कुछ भी गलत है। बाकी जांच में सामने आएंगे। बता दें कि नोरा फतेही(Nora Fatehi) और पिंकी ईरानी(Pinki Irani) से आज पूछताछ की गई है। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने 5 घंटे की पूछताछ के दौरान कई सवाल खड़े किए. ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गुरुवार को दिल्ली पुलिस(Delhi Police) ने एक्ट्रेस नोरा फतेही(Nora Fatehi) से पूछताछ की। नोरा फतेही(Nora Fatehi) ने दिल्ली पुलिस के सामने कई तरह की जानकारी दी.

Photo By Google

दिल्ली स्पेशल सेल के सीपी क्राइम रवींद्र सिंह यादव(Ravindra Singh Yadav) ने बताया कि नोरा फतेही(Nora Fatehi), महबूब और पिंकी ईरानी(Pinky Irani) से आज एक साथ पूछताछ की गई. तीनों के बयान के बाद हम संतुष्ट हैं। महबूब(Mehboob) को गिफ्ट की गई 65 लाख रुपये की कार भी बिक चुकी है। ईडी(ED) के नोटिस में यह जानकारी भी है। वहीं उन्होंने कहा, नोरा फतेही(Nora Fatehi) ने एक बार तोहफा(Gift) लिया और जब उन्हें पता चला कि यह फिर से हो रहा है तो उन्होंने संपर्क काट दिया. दूसरे केस में गिफ्ट लिए गए। लेकिन जारी रखने से इनकार करने के बाद भी वह जारी रहा।

Photo By Google

तो क्या दोनों मामलों में अंतर है ये तो अगली जांच में पता चलेगा. जांच में जैकलीन(Jacqueline) के मैनेजर प्रशांत(Prashant) ने कहा, यह बाइक मुझे बिना मांगे दी गई थी, इसका मकसद जैकलीन से दोस्ती करना था. लेकिन प्रशांत ने कहा कि मैं नहीं गया और मैंने कभी इस बाइक(Bike) का इस्तेमाल नहीं किया। वह मेरे जरिए जैकलीन तक पहुंचना चाहता था, हमें यह बाइक(Bike) चाहिए थी और हमने उसे बचा लिया। वहीं नोरा फतेही(Nora Fatehi) का कहना है कि मैंने संपर्क इसलिए काट दिया क्योंकि उसने रिश्ते को जबरदस्ती बनाने की कोशिश की थी.

Photo By Google

नोरा फतेही(Nora Fatehi) यह नहीं कहती है कि उसे पता है कि कुछ गलत था। बाकी जांच में सब सामने आ जाएगा। हमने यह भी पूछा कि कार(Car) वापस क्यों नहीं की गई, उन्होंने कहा कि उन्हें यह नहीं चाहिए, हमने नहीं दी, रिश्तेदार इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक अधिकारी(Officer) का मकसद सच्चाई को सामने आने देना होता है और अभी तक जांच अच्छी चल रही है.

इसे भी पढ़े-कभी Katrina Kaif पर जान छिड़कते थे रणबीर, ब्रेकअप के बाद किए थे चौकाने वाले खुल्लासे

 इस जांच(Inspection) के आधार पर हमें अपनी जांच के सामने बड़े अपराधों(Crimes) की सजा कोर्ट से देनी होती है. एक उद्देश्य यह भी है कि हम कोर्ट(Court) के सामने एक अच्छा मामला रखें, ताकि भविष्य(Future) में इतने बड़े पैमाने पर कोई लोगों को धोखा न दे सके. अब हम चल रही जांच का विश्लेषण करेंगे और जरूरत पड़ने पर उसे पूछताछ(Inquiry) के लिए बुलाएंगे।

Article By Sunil

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button