जब न तो ब्वॉयफ्रेंड और न ही पति थे Ajay Devgan, तब उनसे ऐसे-ऐसे काम करवाती थी काजोल

कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुकीं काजोल आज 5 अगस्त को 48 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 1974 में मुंबई में हुआ था। Ajay Devgan से शादी और बच्चे पैदा करने के बाद काजोल ने फिल्मों से दूरी बना ली। अब वह साल में केवल एक ही फिल्म में नजर आते हैं। हालांकि आपको बता दें कि काजोल और अजय की लव स्टोरी भी कमाल की है। आपको जानकर हैरानी होगी कि जब अजय काजोल के बॉयफ्रेंड या पति नहीं थे तो उनसे लव टिप्स लिया करते थे क्योंकि तब वह किसी और के प्यार में पागल थे। अजय भी काजोल के लिए लव गुरु बन जाता है और अपने प्रेमी को मनाने के लिए उसे तरह-तरह के टिप्स देता रहता है। लेकिन काजल किससे प्यार करती है और किसके बॉयफ्रेंड का कभी खुलासा नहीं होता।

जब न तो ब्वॉयफ्रेंड और न ही पति थे अजय देवगन, तब उनसे ऐसे-ऐसे काम करवाती थी काजोल
Photo By Google

आपको बता दें कि काजोल की जिंदगी में एक ऐसा पल आया जब उन्हें Ajay Devgan से नहीं बल्कि किसी और से प्यार हो गया। वह अपने प्रेमी के लिए कुछ भी करने को तैयार थी। उस समय काजल ने Ajay Devgan को अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते और लव लाइफ के बारे में सलाह दी थी। अजय भी काजोल को सलाह देकर काफी खुश हुए। हम आपको बता दें कि काजोल और Ajay Devgan की पहली मुलाकात फिल्म हसल के दौरान हुई थी। काजल ने जब पहली बार अजय को देखा तो वह अकेले बैठे थे, औरों से अलग थे। उन्हें दूसरों से ज्यादा बात करना पसंद नहीं था। Ajay Devgan को अलग बैठे देखकर काजोल को बहुत अजीब लगा।

Photo By Google

हालांकि, दोनों धीरे-धीरे दोस्त बन गए। यह दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला। फिर दोनों की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया जब दोनों ने शादी करने के बारे में सोचा। काजोल-Ajay Devgan ने फरवरी 1999 में शादी की थी। उन्होंने अजय के घर की छत पर शादी की क्योंकि दोनों नहीं चाहते थे कि मीडिया शादी में आए। काजोल ने इंटरव्यू में कहा- हमारे शादी करने के फैसले से कोई खुश नहीं था। जब मेरे पिता को पता चला कि मैं शादी करना चाहता हूं, तो उन्होंने मुझसे एक हफ्ते तक बात नहीं की। लेकिन मैं अपने फैसले पर अडिग थी और आखिर में मेरे पिता को भी राजी होना पड़ा।

काजल ने जब पहली बार अजय को देखा तो वह अकेले बैठे थे, औरों से अलग थे। उन्हें दूसरों से ज्यादा बात करना पसंद नहीं था। Ajay Devgan को अलग बैठे देखकर काजोल को बहुत अजीब लगा।
Photo By Google

 इसे भी पढ़े-सौतेली बेटी Sara Ali Khan के लिए Karan Johar से भिड़ गईं करीना कपूर, आमिर ने भी उड़ाई धज्जियां

काजोल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म बेखुदी से की थी, जो सुपरफ्लॉप साबित हुई थी। हालांकि, इसके बाद वे बाजीगर में शाहरुख खान के साथ नजर आई। इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के बाद काजोल ने भी कभी मुड़कर नहीं देखा। काजोल ने कुछ कुछ होता है, प्यार किया तो डरना क्या, इश्क, फना, प्यार तो होना ही था, माई नेम इज खान, ये दिल्लगी, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, गुप्त, दुश्मन, राजू चाचा, कभी खुशी कभी गम, दिलवाले जैसी कई फिल्मों में काम किया।

Article By Sunil

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button