snn

सामने आई Nita Ambani की गहरी सच्चाई! Shahrukh Khan के बेटे से करतीं हैं बेहद प्यार

सामने आई Nita Ambani की गहरी सच्चाई! Shahrukh Khan के बेटे से करतीं हैं बेहद प्यार ,बॉलीवुड की दुनिया में शाहरुख खान को सबसे ज्यादा मान और सम्मान दिया जाता है। शाहरुख खान का करियर शुरू से ही काफी अच्छा रहा है। बॉलीवुड की दुनिया में शाहरुख खान को सबसे ज्यादा सम्मान और सम्मान दिया जाता है। शाहरुख खान का करियर शुरू से ही काफी अच्छा रहा है।

फिल्मी दुनिया में उन्हें किंग खान कहा जाता है। इसी के साथ शाहरुख खान इन दिनों काफी चर्चा में हैं. दरअसल शाहरुख खान के बारे में एक बात सामने आई है कि शाहरुख खान के बेटे का मुकेश अंबानी की पत्नी Nita Ambani के साथ अनोखा रिश्ता है। दोनों एक दूसरे के बेहद करीब हैं।

इस मुद्दे की हर तरफ चर्चा हो रही है। कई संकेत सामने आने के बाद मामला और गहराता नजर आ रहा है. हर कोई Nita Ambani और शाहरुख खान के रिश्ते की बात कर रहा है तो वहीं शाहरुख खान के बेटे की बात करें तो Nita Ambani शाहरुख खान के बेटे से बेहद प्यार करती हैं।

सामने आई Nita Ambani की गहरी सच्चाई! Shahrukh Khan के बेटे से करतीं हैं बेहद प्यार
photo by google

शाहरुख के बेटे का नाम अबराम खान है, जो Nita Ambani  से बहुत प्यार करता है क्योंकि वह बहुत प्यारा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अबराम खान शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाहरुख खान का जितना नाम मशहूर है उतना ही उनका घर मन्नत के लिए भी मशहूर है. इसी बीच मन्नत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

Aishwarya Rai ने मज़बूरी में की Abhishek Bacchan से शादी, इस एक्टर से करती थी सबसे ज्यादा प्यार

दरअसल शनिवार को शाहरुख खान के घर मन्नत का नाम स्टाइलिश कर दिया गया है. यह बात खुद शाहरुख खान ने अपने ट्विटर पर कही। कई लोगों ने मन्नत की तस्वीर भी शेयर की है। उनके फैंस उनकी तुलना मेगास्टार के घर की नेमप्लेट से भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘नई नेम प्लेट पर तब और अब वन्नत।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button