snn

अरबों की मालकिन हैं Nita Ambani, लेकिन भूलकर भी नहीं पहनती ये चीजें

‘Nita Ambani’ का नाम तो आपने सुना ही होगा. नीता भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की पत्नी हैं। 1985 में उन्होंने मुकेश अंबानी से शादी की। शादी से पहले वह एक शिक्षिका थीं। उस वक्त उन्हें करीब 600 रुपए महीने मिलते थे। लेकिन मुकेश अंबानी से शादी कर उनकी किस्मत पलट गई। अब वे अरबो खेल रहे हैं। बहुत ही लग्जरी लाइफ जिते है। उसके पास दुनिया की सबसे कीमती और आलीशान चीजों का एक बड़ा संग्रह है।

इस महंगी चीज की दीवानी हैं Nita Ambani
Nita Ambani की जिंदगी की तुलना रानी की जिंदगी से भी की जा सकती है। उन्होंने अपने दिन की शुरुआत 3 कप चाय पीकर की। यह कप नोरिटेक कंपनी का है इसलिए इसमें सोने का काम है। Nita Ambani ने इस कप के 50 सेट लिए। जिसकी कुल कीमत डेढ़ करोड़ रुपए है। एक कप यानी 3 लाख रुपए। 

Nita Ambani को महंगी और खूबसूरत साड़ियां भी पसंद हैं। वह एक फैमिली फंक्शन में 40 लाख रुपये की साड़ी पहनकर पहुंची थीं। इस साड़ी का वजन आठ किलो था। शादी की साड़ी थी। Nita Ambani अक्सर मशहूर डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला और अनामिका खन्ना के डिजाइन किए कपड़े पहनती हैं।

Nita Ambani की लिपस्टिक की कीमत 40 लाख रुपये से शुरू होती है. वह इसे एक विशेष क्रम में बनाता है। इस लिपस्टिक में गोल्ड और सिल्वर कोटिंग है।Nita Ambani को घड़ियों का भी शौक है। वह बल्गेरियाई, कार्टियर, राडो और जीवाश्म ब्रांडों की घड़ियाँ एकत्र करता है। इनकी कीमत डेढ़ लाख रुपये से शुरू होती है 

नीता के पास महंगे जूतों का भी कलेक्शन है। वह अलेक्जेंडर मैक्वीन, लुई वुइटन, गुच्ची और जिमी चू जैसे ब्रांडों के जूते इकट्ठा करना पसंद करती हैं। इनकी कीमत 1 लाख रुपये से शुरू होती है।

नीता को बैग इकट्ठा करने का भी शौक है। वह चैनल, जिमी चूर जैसे ब्रांडों से बैग खरीदता है। उसके पास एक हेमीज़ ब्रांड हिमालयन बिर्किन बैग है। इसकी कीमत 2.6 करोड़ रुपये है। बड़े में 240 हीरे जड़े हुए हैं और बड़े का हैंडल 18 कैरेट सोने से बना है।

ज्वैलरी की बात करें तो नीता अंबानी ट्रेडिशनल ज्वैलरी पहनना पसंद करती हैं। कुंदन के गहने उनके पसंदीदा हैं। वह फैमिली फंक्शन में हैवी ज्वैलरी पहनती हैं। वहीं प्रोफेशनल काम में सॉलिटेयर और डायमंड ज्वैलरी उनकी पहली पसंद हैं। ऐसा कहा जाता है कि वे सोने के बजाय हीरे के गहने पसंद करते हैं।

Kangana के Show Lockup में विजेता बने Munnavar Farooqui

मुझे ये चीजें पहनना पसंद नहीं है 

नीता अंबानी के बारे में कहा जाता है कि वह कोई सी भी चीज रिपिट करना पसंद नहीं करती हैं। फिर वह कितना भी महंगा आइटम हो। साड़ी से लेकर फूटवियर तक वह जो भी एक बार पहन लें उसे दोबारा नहीं पहनती हैं। उन्हें हर बार नई और महंगी चीजें पहनने का शौक है।

Urfi Javed वीडियो: जानवरों की शैल से बनाई ब्रा, पैरों में लपेटा पारदर्शी कपड़ा, उर्फी जावेद ने समंदर किनारे किया नया ड्रामा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button