Naseeruddin Shah: पैगंबर के खिलाफ टिप्पणी पर बोले नसीरुद्दीन शाह- ‘मुसलमानों के खिलाफ नफरत एक दिन खत्म हो जाएगी’…

Naseeruddin Shah: नबी मोहम्मद को लेकर बीजेपी के दो नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. विपक्षी समूहों ने संकट में घिरे पीएम से इस्तीफा देने की मांग की। इस बार दिग्गज अभिनेता Naseeruddin Shah का रिएक्शन सामने आया है. एक इंटरव्यू में उन्होंने उम्मीद जताई कि एक दिन लोगों में अच्छी समझ कायम होगी और मुसलमानों के खिलाफ ‘घृणा की लहर’ नष्ट हो जाएगी।

अभिनेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया।

Naseeruddin Shah ने की निंदा

एक टीवी इंटरव्यू में Naseeruddin Shah ने कहा कि इस संबंध में देर से कार्रवाई की गई है. पार्टी ने विवादास्पद टिप्पणी की निंदा करने के लिए एक सप्ताह का समय लिया। इसी के साथ उन्होंने आगे कहा- वह (नूपुर शर्मा) कोई हाशिए का तत्व नहीं, बीजेपी के प्रवक्ता थे. इस तरह के बयान पाकिस्तान और बांग्लादेश में दिए जाते हैं।

 इसपर Naseeruddin Shah ने तर्क दिया कि, ‘नुपुर शर्मा ने कहा कि हिंदू देवी देवताओं पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी की वजह से वह यह बात कह गईं, मुझे कोई ऐसा वीडियो या रिकॉर्डिंग दिखा दें जिसमें इस तरह की बात कही गई हो।’ उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अगर समाज में फैल रही नफरत को रोकना चाहते हैं तो उन्हें आगे आना चाहिए।

बीजेपी प्रवक्ता ने की आपत्तिजनक टिप्पणी

हम जानते हैं कि नुपुर शर्मा ने क्षन वापी मस्जिद के बारे में एक न्यूज चैनल पर बहस के दौरान नबी मोहम्मद के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद यह मामला सामने आया था। इस संघर्ष के बाद कई जगहों पर हिंसा भी फैल गई। इसके जवाब में नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि आग के लिए न्यूज चैनल और सोशल मीडिया पूरी तरह जिम्मेदार हैं

 इसे भी पढ़े-रीवा की राजकुमारी Mohina Kumari Singh ने दिखाया अपने बेटे की पहली यात्रा की क्यूट झलक ,एक्ट्रेस ने बेटे के नाम का भी किया खुलासा

खाड़ी देशों ने विरोध किया

हालांकि, भाजपा ने रविवार को अपनी राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा को इस टिप्पणी के बाद निकाल दिया। वहीं, मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को भी पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। टिप्पणियों के लिए मुस्लिम समूहों के विरोध के बीच, पार्टी ने एक बयान जारी कर कहा कि वह सभी धर्मों का सम्मान करती है और किसी भी धार्मिक व्यक्ति के अपमान की कड़ी निंदा करती है।

 इसे भी पढ़े-रोहनप्रीत सिंह ने पत्नी Neha Kakkar को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button