Salman Khan का नाम बताने पर क्यों हुई Sohail की पिटाई, जानिए पूरी सच्चाई !

Why Sohail was beaten up: बॉलीवुड दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) अपने परिवार से बेहद प्यार करते हैं। उनके दो भाइयों सोहेल और अरबाज के साथ भी उनके अच्छे संबंध हैं। सलमान खान (Salman Khan) अपने भाइयों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। सोहेल को सलमान का छोटा भाई होने पर भी गर्व है। इस सिलसिले में वह एक बार मुसीबत में भी पड़ गए थे। सलमान के नाम पर छेड़खानी के मामले में उन्हें एक बार पीटा भी गया था। लेकिन सलमान ने खुद सोहेल से माफी मांगवाते हुए मामला सुलझा लिया।

Mukesh Ambani की सुरक्षा में 55 कमांडो, हर महीने खर्च करते हैं 15 लाख, SC ने दिया यह आदेश

सोहेल दूसरी कार को साइड नहीं दे रहा था

Salman Khan का नाम बताने पर क्यों हुई Sohail की पिटाई, जानिए पूरी सच्चाई !
Photo : Social Media

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार सोहेल खान बांद्रा के एक पब में पार्टी कर रहे थे. पार्टी के बाद सोहेल काफी अच्छे मूड में थे। वह अपनी मर्जी से गाड़ी चला रहा था। पीछे एक और कार आ रही थी और सोहेल को पास करने के लिए बार-बार हॉर्न बजा रही थी। लेकिन सोहेल खान ने इस बारे में कुछ नहीं सोचा। वह फुर्सत में गाड़ी चलाता रहा और गाड़ी को रास्ता नहीं दिया। लेकिन दूसरी कार किसी तरह उन्हें ओवरटेक कर लेती है। इसको लेकर सोहेल खान नाराज हो गए थे।

अपने ही मामा से शादी करना चाहती थी Sara Ali Khan , सुनकर ठनक गया पापा सैफ का माथा !

Salman Khan का नाम लेकर धमकाने पर हुआ झगड़ा 

Salman Khan का नाम बताने पर क्यों हुई Sohail की पिटाई, जानिए पूरी सच्चाई !
Photo : Social Media

जब सोहेल खान की कार को एक और कार ने ओवरटेक किया, तो अभिनेता गुस्से में आ गए और ओवरटेकर के साथ बदतमीजी की। सामने वाले ने भी गुस्से में आकर अपनी कार सोहेल की कार के आगे रोक दी। इसके बाद दोनों में तीखी नोकझोंक हुई और मामला शांत हो गया। सोहेल ने सलमान खान (Salman Khan) का नाम लेकर उन्हें धमकाने की कोशिश की। तभी ड्राइवर ने कुछ और लोगों को बुलाकर कहा कि इन सभी ने सोहेल खान के साथ मारपीट की है। फिर सोहेल खान ने सलमान खान को फोन कर सारी बात बताई।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button