रोज रात को मेरे घर आते थे और…रोते हुए Shilpa Shetty ने अक्षय कुमार पर लगाए थे ये गंभीर आरोप

बॉलीवुड की फिटनेस आइकन Shilpa Shetty 8 जून को अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। 8 जून 1975 को मैंगलोर में जन्मी शिल्पा सेठी ने अपने फिल्मी करियर और निजी जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी। उन्होंने सभी मुद्दों को साहस के साथ निपटाया है। प्यार में धोखा खाने का दर्द Shilpa Shetty को भी झेलना पड़ा लेकिन उन्होंने इसे खामोशी से बर्दाश्त नहीं किया

सबके सामने उन्होंने सुपरस्टार अक्षय कुमार की पोल खोल दी और उन पर बेहद गंभीर आरोप लगाए.

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी फिल्‍म के दौरान हो गया था प्‍यार

दरअसल, 1994 में अक्षय कुमार और Shilpa Shetty को पहली बार फिल्म माई खिलाड़ी तू अनाड़ी के समय एक-दूसरे से प्यार हुआ था और उनका लव अफेयर काफी चर्चा में रहा था। लेकिन दोनों तीन साल से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन माई खिलाड़ी तू अनाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार ने एक ऐसा खेल खेला जो 2002 में दोनों के बीच टूट गया।

अक्षय कुमार ने शिल्‍पा को शादी के लिए प्रपोज तक किया लेकिन

रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार ने Shilpa Shetty को शादी का प्रस्ताव भी दिया था, लेकिन अक्षय कुमार ने यह शर्त रखी कि शादी के बाद शिल्पा को एक्टिंग छोड़ देनी चाहिए, जिससे शिल्पा हैरान रह गईं। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अक्षय कुमार ने राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना के लिए Shilpa Shetty को छोड़ दिया था।

रोज रात को मेरे घर आते थे और...रोते हुए Shilpa Shetty ने अक्षय कुमार पर लगाए थे ये गंभीर आरोप
photo by google

Shilpa Shetty ने रोते हुए अक्षय पर लगाए गंभीर आरोप
अक्षय कुमार के धोखे को Shilpa Shetty बर्दाश्त नहीं कर सकीं, अक्षय के विश्वासघात से इतनी आहत हुईं कि उन्होंने 2000 में एक साक्षात्कार में उन्हें फटकार लगाई और उन पर इसका इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। Shilpa Shetty ने रोते हुए कहा कि अक्षय कुमार ने मेरा इस्तेमाल किया। मुझे डेट करने के अलावा वह ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे थे। मुझे जानकर आश्चर्य हुआ। जब वो किसी और से मिलता है तो मुझे आसानी से छोड़ देता है।

रोज रात को मेरे घर आते थे और...रोते हुए Shilpa Shetty ने अक्षय कुमार पर लगाए थे ये गंभीर आरोप
photo by google

वो रोज रोज मेरे घर आते थे और….

इंटरव्यू में शिल्पा सेठी ने रोते हुए कहा कि रोज रोज मेरे घर आता था और बेड पर लेट कर शादी के वादे करते थे। उसने सिर्फ मेरा इस्तेमाल किया। शिल्पा सेठी ने यह भी शिकायत की कि अक्षय ने अपनी हर गर्लफ्रेंड को इस तरह फंसाया और इस्तेमाल कर उन्हें छोड़ दिया। पता चला है कि शिल्पा से पहले अक्षय के रवीना टंडन के साथ गंभीर संबंध थे।

क्या ट्विंकल से नाराज थीं शिल्पा?
क्या वह ट्विंकल से नाराज़ हैं? शिल्पा ने इस सवाल में कहा, उन्होंने कहा ट्विंकल से परेशान नहीं हैं? इस सवाल के जवाब में शिल्पा ने कहा कि अक्षय कुमार ने जब उन्हें धोखा दिया तो उन्होंने टिंकल को दोष देना सही नहीं समझा। उन्होंने कहा कि अक्षय की गलती के लिए ट्विंकल को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। किसी अन्य महिला को दोष देने का कोई मतलब नहीं है, यह पूरी तरह से उसकी गलती थी।

 इसे भी पढ़े-Viral Video: ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ गाने पर अक्षरा सिंह ने रवीना टंडन को दी टक्कर, दिखाए गजब डांस मूव्स

शिल्‍पा शेट्टी ने खाईं थी ये कसम

इस ब्रेकअप को भूलना शिल्पा के लिए आसान नहीं था, इससे वह काफी देर तक लड़ती रहीं, शिल्पा ने कहा कि वह आज मेरे लिए एक भूला हुआ चैप्टर है। मैं उनके साथ फिर कभी काम नहीं करूंगा और उन्होंने यही किया।

ब्रेकअप के बाद राज कुंद्रा से शिल्‍पा शेट्टी ने शादी की

फिल्म ‘धरकन’ से प्रसिद्धि पाने वाली शिल्पा ने ब्रेकअप से उठकर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली। दंपति के दो बच्चे भी हैं। वहीं अक्षय कुमार और टिंकल के दो बच्चे हैं.

 इसे भी पढ़े-एक गाने के लिए इतने लाख रुपए चार्ज करती हैं Neha Kakkar, जानें कितनी संपत्ति की मालकिन है सिंगर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button