snn

Munawwar Farooqui बने लॉकअप शो के विनर, इनाम में मिला इतना सबकुछ की जानकर हो जाएगें हैरान

ओटीटी प्लेटफॉर्म का पॉपुलर सबसे पॉपुलर लॉकअप शो काफी ज्यादा सुर्खियों में रहने वाला शो है. यह शो लगभग 2 महीने से ओटीटी पर धमाल मचा रहा था. हालांकि, आखिरकार इस शो के अपने पहले सीजन के विनर का नाम घोषित कर दिया गया है. जी हां लॉकअप शो के पहले सीजन के विनर Munawwar Farooqui हैं।

लॉकअप शो का पहला सीजन जीतने के बाद से Munawwar Farooqui की दुनिया बदल गई है। जी हां, शो जीतने के बाद से Munawwar Farooqui को न सिर्फ ट्रॉफी मिली है बल्कि इटली की फ्री ट्रिप, 20 लाख रुपये और एक कार भी मिली है.

आपको यहाँ यह भी बता दें कि लॉकअप शो के फाइनललिस्ट में कुल 6 कंटेस्टेंट पहुंचे थे. जिसके बाद कंगना रनौत ने प्रिंस नरूला को इस शो से अलग किया क्योंकि प्रिंस नरूला इस शो में कंटेस्टेंट बनकर नहीं बल्कि कैदियों में आपस में लड़ाई करवाने के लिए आए थे. हालांकि, इस शो में इस काम के बदले प्रिंस नरूला को अल्ट बालाजी वेब सीरीज में काम करने का ऑफर मिला है.

Munawwar Farooqui बने लॉकअप शो के विनर, इनाम में मिला इतना सबकुछ की जानकर हो जाएगें हैरान
photo by google

मुनव्वर फारूकी शुरू से ही इस शो में काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे थे और यही वजह है कि लोगों को शुरू से ही लगता था कि इस शो में Munawwar Farooqui विनर हो सकते हैं. हालांकि, बीते दिनों मुनव्वर फारूकी ने यह साबित कर दिया कि सच में यह इस शो के नम्बर 1 कंटेस्टेंट थे.

Swiggy अब ड्रोन से पहुंचाएगा घर घर किराना, इन शहरों में शुरू होगा ट्रॉयल

 

इसके बाद कंगना रनौत आजमा फलाह और फिर शिवम शर्मा को बाहर करती हैं. जिसके बाद से इस शो में मात्र 3 कंटेस्टेंट बचते हैं. पहला मुनव्वर फारूकी दूसरा अंजलि अरोड़ा और तीसरा पायल रोहतगी और फिर कंगना रनौत पायल रोहतगी को बाहर करती हैं और उसके बाद अंजलि अरोड़ा को और आखिर में सिर्फ और सिर्फ मुनव्वर फारूकी बच जाते हैं. जिसके बाद से मुनव्वर इस शो के विनर हो जाते हैं. इस शो में दूसरे नंबर पर अंजलि अरोड़ा रही तो वहीं तीसरे नंबर पर पायल रोहतगी रही हैं.

मलाईका से अलग होने के होने के बाद इस खूबसूरत लड़की के दीवाने है Arbaaz Khan, देखे तस्वीरे…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button