snn

Mukesh Ambani की भांजी इशिता सालगांवकर कर रही हैं दूसरी शादी, जानें कौन हैं उनके होने वाले पति

बिजनेसमैन Mukesh Ambani की भतीजी इशिता सालगांवकर दूसरी बार शादी करने के लिए तैयार हैं। उनका प्री वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गया है। आइए आपको बताते हैं उनके होने वाले दूल्हे के बारे में।
भारतीय व्यवसायी धीरूभाई अंबानी के चार बच्चे हैं।

Mukesh Ambani और अनिल अंबानी को तो सभी जानते हैं, लेकिन उनकी 2 बेटियां भी हैं, जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। इनके नाम नीना कोठारी और दीप्ति सालगांवकर हैं। दीप्ति सालगांवकर की बेटी इशिता सालगांवकर दूसरी शादी कर रही हैं। आइए हम आपको बताते हैं कि उनके होने वाले पति कौन हैं।

दीप्ति सालगांवकर
पहले पता करें कि दीप्ति सालगांवकर की शादी गोवा के मशहूर बिजनेसमैन दत्ताराज सालगांवकर से हुई है। दीप्ति की शादी दत्ताराज से 31 दिसंबर 1983 को हुई थी। हालांकि उनके इस फैसले पर किसी ने आपत्ति नहीं की, क्योंकि दत्त भी Mukesh Ambani के दोस्त थे। इसी वजह से पूरे परिवार की रजामंदी से शादी हुई। दंपति दो बच्चों इशिता और विक्रम के माता-पिता हैं।

Mukesh Ambani की भांजी इशिता सालगांवकर कर रही हैं दूसरी शादी, जानें कौन हैं उनके होने वाले पति
photo by google

इस बार उनकी बेटी इशिता सालगांवकर बिजनेसमैन अतुल्य मित्तल से दूसरी शादी करने जा रही हैं। हाल ही में उनकी कॉकटेल पार्टी की तस्वीरें सामने आई हैं, जिससे इशिता बेजोड़ अपने प्यार के साथ खुश नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें अंबानी फैमिली फैन पेज पर अपलोड की गई हैं। यहां देखिए वो तस्वीरें।

अपनी कॉकटेल पार्टी में इशिता ने मिंट ग्रीन साड़ी गाउन पहना था। इसे उन्होंने ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ पहना था। उन्होंने अपने लुक को डायमंड नेकपीस और मैचिंग ईयररिंग्स से स्टाइल किया था। लाइट मेकअप और ढीले बालों से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Mukesh Ambani की भांजी इशिता सालगांवकर कर रही हैं दूसरी शादी, जानें कौन हैं उनके होने वाले पति
photo by google

पार्टी में इशिता सालगांवकर की मां दीप्ति सालगांवकर अपने जीजा टीना Mukesh Ambani के साथ डांस करती नजर आईं. कपल और दामाद इशिता के साथ खुलकर मस्ती करते नजर आए। इस फिल्म में हमें इशिता के वेन्यू की एक झलक भी देखने को मिलती है। हरे पत्तों में व्यवस्थित पृष्ठभूमि में लिखा था ‘अगला अध्याय हमारी कहानी एक साथ है’।

Mukesh Ambani ,कौन हैं इशिता सालगांवकर के पति अतुल्य मित्तल?
इशिता सालगांवकर के पति अतुल्य मित्तल बड़े बिजनेसमैन हैं। वह स्टील किंग लक्ष्मी मित्तल के भतीजे हैं। अतुल्य के पिता बिनोद मित्तल भी स्टील ट्रेडर हैं। अतुल्य लंदन में रहता है और नेक्सज़ू मोबिलिटी के संस्थापक हैं। उन्होंने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से एमबीबीएस की डिग्री हासिल की है।

Nita Ambani तुली हुई है इस लड़के को अपना बेटा बनाने पर, बोली मुझे हमेशा से ही तुम्हारे जैसे की ही तलाश थी

इशिता सालगांवकर की पहली शादी
इससे पहले इशिता सलगांवकर ने 2014 में मूक मोदी के छोटे भाई निशाल मोदी से पहली शादी की थी। हालांकि ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और कुछ दिन पहले ही इन दोनों का तलाक हो गया। हालांकि तलाक की वजह का पता नहीं चल पाया है।

Matka Kulfi : मटका कुल्फी सिर्फ 2 मिनट में कैसे बनाएं

Mukesh Ambani : तलाक के कुछ साल बाद, इशिता अविश्वसनीय मित्तल के साथ रिश्ते में आई और दोनों अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।फिलहाल हम इशिता सलगांवकर की शादी की फोटो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बहरहाल, आपको हमारी कहानी कैसी लगी? हमें टिप्पणियों में बताएं, साथ ही यदि आपके पास हमारे लिए कोई सुझाव है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button