snn

Alia Bhatt, की शादी के महीने भर बाद हुआ ससुराल वालों का बड़ा खुलासा, नही मानते हैं आलिया को अपनी बहु

Alia Bhatt, इस समय बॉलीवुड की बहुत बड़ी एक्ट्रेस हैं और यह बात हम सभी जानते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि Alia Bhatt, का अब तक का बॉलीवुड करियर शानदार रहा है और उन्हें सभी लोगों का भरपूर प्यार और सम्मान मिला है।

Alia Bhatt ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी और उनकी पहली फिल्म सुपरहिट रही थी और आलिया ने अपनी पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में अच्छी पहचान बनाई थी। तब से अब तक Alia Bhatt ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट तस्वीरें दी हैं और सभी तस्वीरों को लोगों ने खूब पसंद किया है.

Alia Bhatt इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं और वजह ये है कि हाल ही में उनके बारे में एक बड़ी बात सामने आई है. पता चला है कि आलिया भट्ट की शादी को अभी एक महीना ही हुआ है लेकिन उनके ससुराल वाले पहले ही उन्हें अपनी बहू मानने से इनकार कर चुके हैं। इसलिए हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है। अगले लेख में हम आपको बताएंगे कि आलिया भट्ट के ससुराल वाले उन्हें अपनी बहू क्यों नहीं मानते।

Alia Bhatt, की शादी के महीने भर बाद हुआ ससुराल वालों का बड़ा खुलासा, नही मानते हैं आलिया को अपनी बहु
photo by google

Alia Bhatt की बहू को अपने ससुर के घर में विश्वास नहीं है
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय कितनी बड़ी हैं ये तो हम सभी जानते हैं। आलिया ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में की हैं और अपनी एक्टिंग और अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाया है।

आलिया भट्ट की लव लाइफ की बात करें तो वह रणबीर कपूर को करीब 4 साल से डेट कर रही हैं और अब उन्होंने कुछ हफ्ते पहले ही उनसे शादी कर ली और शादी एक पवित्र बंधन में बंध गई है।
आलिया भट्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं और वजह यह है कि हाल ही में यह खुलासा हुआ है कि आलिया भट्ट के ससुराल में लोग उन्हें अपनी बहू नहीं मानते हैं.

Alia Bhatt, की शादी के महीने भर बाद हुआ ससुराल वालों का बड़ा खुलासा, नही मानते हैं आलिया को अपनी बहु
photo by google

जिसके चलते पूरा मीडिया इस बारे में बात कर रहा है. आपको बता दें कि एक कारण है कि आलिया भट्ट के ससुराल वाले यानी रणबीर कपूर के परिवार वाले आलिया को अपनी बहू नहीं मानते हैं और इस कारण के बारे में आप लेख में अधिक जान सकते हैं।

Anil Kapoor करते है कंगना को पसंद , करण जौहर शो में किया इस बात का खुलासा

Alia Bhatt के ससुर के घर के लोगों ने उसे अपनी बहू मानने से इंकार कर दिया, इस वजह से
अब तक के इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप सभी समझ गए होंगे कि आलिया भट्ट के ससुराल वाले आलिया को अपनी बहू नहीं मानते यानि आलिया के पति रणबीर कपूर के परिवार वाले आलिया को अपनी बहू नहीं मानते और नकार देते हैं.

Matka Kulfi : मटका कुल्फी सिर्फ 2 मिनट में कैसे बनाएं

हम आपको बता दें कि वजह यह है कि आलिया बट के ससुर के लोग उन्हें अपनी बहू नहीं बल्कि अपनी बेटी मानते हैं और उन्हें उतना ही देते हैं जितना वे अपनी बेटी से प्यार करते हैं। इसका मतलब है कि आलिया भट्ट ने शादी कर ली और सही घर में चली गईं और वहीं खुश रहेंगी। तभी तो मीडिया में आलिया की काफी चर्चा हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button