ऐसे खत्म हुआ था Mamta Kulkarni का फिल्मी करियर,वजह सुन उड़ जायेंगे होश

नब्बे के दशक की हिट अभिनेत्रियों (actresses) में से एक ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) को आज किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। दरअसल, आपको बता दें कि ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) ने 90 के दशक में कई फिल्मों में काम किया, उन्होंने सलमान खान, शाहरुख खान और बड़े सितारों के साथ कई फिल्मों में अपने अभिनय को साबित किया। नब्बे के दशक के दर्शक ममता को बहुत प्यार करते थे और इसीलिए ममता की फिल्में पर्दे पर सुपर डुपर हिट (super duper hit) रहीं। लेकिन आज के लेख में हम चर्चा करेंगे कि 90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्रियों (superhit actresses) में से एक ममता का करियर कैसे अचानक से खत्म हो गया।

Photo By Google

मैगजीन के लिए करवाया टॉपलेस फोटो शूट

दरअसल ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) ने एक मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट (topless photoshoot) कराया था, जिसकी वजह से इंडस्ट्री (industry) में काफी चर्चा हुई थी, जिसके चलते ममता को विवादों से भी गुजरना पड़ा था। उस समय ममता का संबंध अंडरवर्ल्ड (underworld) से था, जिसकी चर्चा काफी सुनी जाती थी.

Photo By Google

मेकर्स को आती थी धमकियां

गौरतलब है कि ममता कुलकर्णी का संबंध अंडरवर्ल्ड (underworld) से था। और इस वजह से फिल्म निर्माताओं को सार्वजनिक रूप से धमकी दी गई, वास्तव में ममता कुलकर्णी को उन्हें फिल्म में लेने के लिए मजबूर होना पड़ा। ममता का नाम सुर्खियों में आने लगा, जिसके बाद ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) का करियर हमेशा के लिए खत्म हो गया।

Photo By Google

इसे भी पढ़े- शाहरुख खान हैं ईशा अंबानी के पिता! Mukesh Ambani की बेटी ने उठाया बड़ी सच्चाई से पर्दा

साल 2004 में रचाई शादी
दरअसल, हम आपको बता दें कि ममता कुलकर्णी ने 2004 में ड्रग माफिया विकी गोस्वामी से शादी की थी और उनके साथ केन्या में सेटल हो गई थीं। उन्होंने इंडस्ट्री (industry) से दूरी बना ली है। दूसरी ओर ममता कुलकर्णी का नाम उनके पति विक्की कौशल के ड्रग रैकेट का पुलिस द्वारा एक ड्रग मामले में पर्दाफाश करने के बाद फिर से चर्चा में था। हालांकि ममता ने ड्रग रैकेट मामले में खुद को नकारा था.

Article By Sipha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button