Arbaaz Khan के साथ संबंध बनाने के लिए मचल उठी थी Malaika, हर हाल में चाहती थी साथ सुहागरात मनाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस Malaika अरोड़ा इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं Malaika काम से ज्यादा रिश्तों की बात करती हैं। आज मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ा मलाइका और अर्जुन एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब मलाइका खान परिवार की बहू थी। उन्होंने सलीम खान के बेटे और अभिनेता अरबाज खान के साथ जन्म से लेकर जन्म तक साथ रहने की कसम खाई। लेकिन लंबे समय बाद उनका रिश्ता टूट गया।

शादी के 19 साल बाद Malaika और अरबाज ने अलग होने का फैसला किया वहीं दोनों ने शादी से पहले करीब पांच साल तक एक दूसरे को डेट किया। ऐसे में दोनों के लिए 25 साल के रिश्ते को इस तरह तोड़ना आसान नहीं था. मलाइका आज भी अर्जुन की बाहों में नजर आती हैं, लेकिन वो कभी अरबाज की फैन थीं। आइए बताते हैं Malaika और अरबाज की लव स्टोरी।

अरबाज़ खान के साथ संबंध बनाने के लिए मचल उठी थी Malaika , हर हाल में चाहती थी साथ सुहागरात मनाना
photo by google

शादी से पांच साल पहले किया था डेट

अरबाज और Malaika की मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी। दोनों एक साथ हैं। Malaika अब जितनी फिट और खूबसूरत दिखती हैं, कुछ साल पहले उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा थी। ऐसे में अरबाज उन्हें देखकर चौंक गए।

Arbaaz Khan के साथ संबंध बनाने के लिए मचल उठी थी Malaika, हर हाल में चाहती थी साथ सुहागरात मनाना
Photo By Google

वहीं Malaika भी अरबाज की पर्सनैलिटी को देखकर दीवाना हो गईं धीरे-धीरे दोनों ने साथ काम करना शुरू किया और नजदीकियां बढ़ीं। इसके बाद दोनों का प्यार शुरू हो गया। दोनों ने पांच साल तक डेट किया। उसके बाद Malaika को एहसास हुआ कि अरबाज ही एक ऐसे शख्स हैं जिनके साथ वह अपनी बाकी की जिंदगी बिता सकती हैं। ऐसे में उन्होंने खुद आगे बढ़कर अरबाज को प्रपोज किया। मलाइका के प्रपोजल को सुनने के बाद अरबाज ने शादी के लिए हां कर दी।

शादी के लिए मलाइका ने किया था अरबाज़ को प्रपोज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज ने उस वक्त मलाइका से कहा था कि आप तारीख और जगह तय कीजिए, मैं पहुंच जाऊंगा. मलाइका और अरबाज के इस फैसले के बाद उनके दोनों परिवारों को इसकी जानकारी दी गई।

शादी के लिए मलाइका ने किया था अरबाज़ को प्रपोज
Photo By Google

इस रिश्ते से परिवार को कोई आपत्ति नहीं थी। फिर दिसंबर 1998 में दोनों ने ईसाई और मुस्लिम रीति-रिवाजों से शादी कर ली। शादी के बाद उनका एक बेटा भी है। मलाइका और अरबाज के रिश्ते ने जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। लेकिन शादी के 19 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया। जब फैंस को उनके तलाक के बारे में पता चला तो सभी हैरान रह गए। यह रिश्ता कैसे बना, यह कोई नहीं समझ पा रहा था।

इसे भी पढ़ेKBC से हर दिन करोड़पति बनते हैं Amitabh Bachchan, जानिए पहले से 14वें सीजन तक कितनी रही बिग बी की फीस

मलाइका ने कहा, यह एक दिन में लिया गया फैसला नहीं है। उनके लिए इस रिश्ते को तोड़ना आसान नहीं था। इसे बहुत सावधानी से लिया जाता है। इसके बाद दोनों अलग हो गए। हालांकि मलाइका और अरबाज अपने बेटे के अभिभावक हैं। तलाक के बाद मलाइका अर्जुन के करीब आ गईं, जबकि अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे। दोनों अपने नए रिश्ते में बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

Article By Sipha

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button