Mahesh Bhatt की बहु ने फिर खोली पोल पट्टी,सच्चाई से वीडियो शेयर कर कराया रूबरू,कहा रात भर कमरे में…

Mahesh Bhatt की बहू ने फिर खोला पोल पट्टी, शेयर किया वीडियो का सच, रातों-रात घर में बोले… पटकथा लेखक की भूमिका निभाई उनका नाम विशेष रूप से हिंदी सिनेमा में उल्लेखनीय कार्यों के लिए लिया जाता है।

Photo By google

महेश भट्ट के बारे में वीडियो

उन्होंने अपने जीवनकाल में कई सफल फिल्में बनाई हैं, लेकिन वे विवादास्पद भी रहे हैं। निर्माता Mahesh Bhatt के बारे में साझा किया गया एक वीडियो। Mahesh Bhatt के भतीजे सुमित की पत्नी है शेर के वीडियो में लाइव स्ट्रीम के बारे में कहा गया था कि उनका यह वीडियो 1 सेकेंड का है जिसमें दिख रहा है कि:

Mahesh Bhatt  इंडस्ट्री में सबसे बड़े हैं, वह पूरा सिस्टम चलाते हैं। अगर आप उन्हें नहीं देख रहे हैं तो आप का जीना हराम करते हैं आपको बता दें कि इस वीडियो को लवीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जिसमें वह कहती हैं कि मेरी शादी Mahesh Bhatt के भतीजे सुमित सभरवाल से हुई है। मैंने उनके खिलाफ तलाक का मामला भी दर्ज कराया है क्योंकि मुझे पता है कि मेरे पति सुमित सपना भक्ति अमायरा दस्तूर और ऐसी कई अभिनेत्रियों को डर के मारे सप्लाई कर रहे हैं।

Photo By Google

Mahesh Bhatt की बहु ने फिर खोली पोल पट्टी,सच्चाई से वीडियो शेयर कर कराया रूबरू,कहा रात भर कमरे में… साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मुझे अपने पति के फोन में कई आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं और वह लड़कियों को सप्लाई भी कर रहा है. मैं इस वजह से उन्हें तलाक देना चाहता हूं लेकिन इनमें वह Mahesh Bhatt का जिक्र करती है। कहा जाता है कि उनकी धमकियों की वजह से मुझे भी आज कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

Mahesh Bhatt की बहु ने फिर खोली पोल पट्टी,सच्चाई से वीडियो शेयर कर कराया रूबरू,कहा रात भर कमरे में…
Photo By google

इसे भी पढ़े-जब न तो ब्वॉयफ्रेंड और न ही पति थे Ajay Devgan, तब उनसे ऐसे-ऐसे काम करवाती थी काजोल

इन दिनों उनका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें Mahesh Bhatt और उनके भतीजे काले कामों की बात कर रहे हैं. इससे पहले भी महेश भट्ट का नाम काई बार विवाद में शामिल था और उनका अभिनेत्री काई के साथ अनबन भी हो चुकी थी। महेश भट्ट तब भी सुर्खियों में आए जब बेटी पूजा भट्ट के साथ उनकी फोटो वायरल हुई थी। जिसके बाद उन्हें मीडिया ने काफी ट्रोल किया था.

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button