Mahesh Bhatt की करतूतों का हुआ पर्दाफाश दिन में बेटी और रात में बन जाती थी बीवी

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक और निर्माता Mahesh Bhatt का जीवन कई बार विवादास्पद रहा है, भट्ट खेमे की फिल्मों की तरह उनका जीवन भी मनोरंजक, नाटकीय और रोमांटिक हैं। आज हम आपको महेश भट्ट के जीवन से कुछ ऐसा ही बताएंगे। Mahesh Bhatt जब कॉलेज में थे और महज 20 साल के थे, तब वह लॉरेन ब्राइट के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों ने शादी कर ली और ब्रायंट ने अपना नाम बदलकर किरण भट्ट कर लिया। किरण और महेश भट्ट के दो बच्चे हैं, राहुल भट्ट और पूजा भट्ट।

Mahesh Bhatt और परवीन बाबी का रिश्ता 70 के दशक में शुरू हुआ था और उनकी शादीशुदा जिंदगी में दरार आ गई थी।

Mahesh Bhatt की करतूतों का हुआ पर्दाफाश दिन में बेटी और रात में बन जाती थी बीवी
photo by google

तलाक के बिना दूसरी शादी

हालांकि Mahesh Bhatt का परवीन के साथ रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला, लेकिन वह डिप्रेशन में चली गईं और बाद में रहस्यमय तरीके से उनकी मौत हो गई। तभी महेश की जिंदगी में सोनी राजदान की एंट्री हुई। महेश भट्ट ने अपनी पहली पत्नी किरण को तलाक दिए बिना सोनी राजदान से शादी की। महेश भट्ट और सोनी राजदान की दो बेटियां शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट हैं।

बेटी पूजा के साथ लिप लॉक महेश भट्ट

Mahesh Bhatt ने बेटी पूजा भट्ट के साथ कॉन्ट्रावर्सी में भी एंट्री की। दोनों के लिप लॉक ने पूरे बॉलीवुड कॉरिडोर में तहलका मचा दिया और सभी को हैरत में डाल दिया।Mahesh Bhatt ने कहा कि अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी कर लेता।

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती

2018 में, रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की तस्वीरें जहां उन्हें गले लगाते और अंतरंग होते हुए देखा गया था, इंटरनेट पर वायरल हो गई। रिया ने भट्ट की फिल्म जलेबी में काम किया, इस दौरान वह हर प्रमोशन में महेश भट्ट के साथ नजर आईं और फिर ये फिल्में सुर्खियों में आईं। इन तस्वीरों ने मचाया विवाद, हैरानी की बात ये है कि ये तस्वीरें खुद रिया ने महेश भट्ट के 70वें जन्मदिन पर शेयर की थीं। रिया ने लिखा, ‘मेरे बुद्ध महेश भट्ट को जन्मदिन की बधाई।

Mahesh Bhatt की करतूतों का हुआ पर्दाफाश दिन में बेटी और रात में बन जाती थी बीवी
photo by google

भगवान, यह हम हैं – आपने मुझे प्यार से पकड़ लिया, आपने मुझे प्यार दिखाया और हमेशा के लिए मेरे पंख खोल दिए। आप धड़कते दिल की आग हैं जो हर आत्मा को प्रज्वलित करती हैं। मेरे पास शब्द खत्म हो रहे हैं

महेश भट्ट और जिया खान

फैंस सुशांत सिंह राजपूत और जिया खान की मौत को सुसाइड मानने को तैयार नहीं हैं और फैंस दोनों की मौत को इसलिए जोड़ रहे हैं क्योंकि दोनों का पोस्टमॉर्टम एक ही अस्पताल में हुआ था. इसी बीच Mahesh Bhatt और जिया खान का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। वीडियो 2004 का बताया जा रहा है।

Mahesh Bhatt की करतूतों का हुआ पर्दाफाश दिन में बेटी और रात में बन जाती थी बीवी
Photo By Google

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर Mahesh Bhatt अपनी फिल्मों के साथ-साथ विवादों को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। उनके साथ काम कर चुकीं कई अभिनेत्रियों ने उन पर तरह-तरह के आरोप लगाए हैं। जहां भारत से लेकर पाकिस्तान तक की अभिनेत्रियों के नाम हैं। आपको बता दें कि 2005 में महेश भट्ट ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा को अपनी फिल्म नजर में मौका दिया था। मीरा उस समय बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में व्यस्त थीं।

इसलिए Mahesh Bhatt के साथ काम करना उनके लिए बहुत बड़ी बात थी। मीरा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। लेकिन फिर बॉलीवुड में उनकी डिमांड बढ़ गई। इर्तिज़ा रुबाब, जिन्हें उनके मंच नाम मीरा से बेहतर जाना जाता है, जिनका जन्म 12 मई 1977 को हुआ था, एक पाकिस्तानी फिल्म अभिनेत्री, टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता, मॉडल हैं। उन्होंने 1995 में अपनी फिल्म की शुरुआत की।

 इसे भी पढ़े-Tata Motors उतारने जा रहा है 180 किलोमीटर की रेंज में, इलेक्ट्रिक बाइक डिलीवरी शुरू 1 घंटे में हो जाती है चार्ज

एक बार Mahesh Bhatt को पता चला कि मीरा ने सुभाष भाई को उनकी फिल्म के लिए साइन कर लिया है, तो उन्होंने आपा खो दिया। सेट पर ही उन्होंने मीरा को सबके सामने थप्पड़ मार दिया। इस घटना के बाद मीरा ने महेश भट्ट के साथ फिर कभी काम नहीं किया।

महेश भट्ट के साथ फिल्में करने के बाद मीरा ने एक बार उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। मीरा ने बताया कि कैसे महेश भट्ट ने उन्हें धक्का देकर परेशान किया।

Atricle By Sipha

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button