Mahesh Bhatt का काला सच: पूजा भट्ट ने बताया महेश भट्ट का सच, नशे में हो जाते है अक्सर बेकाबू फिर

बॉलीवुड फिल्म उद्योग को जानने के लिए, निर्माता और निर्देशक Mahesh Bhatt ने कई अभिनेत्रियों को पूरी तरह से उसी तरह से चित्रित किया है। अभिनेत्रियों ने दावा किया कि उन्होंने फिल्मों के बहाने उनसे गंदी मांगें कीं। न केवल एक फिल्म अभिनेत्री, बल्कि उनकी बेटी पूजा भट्ट ने भी आपके पिता के लिए दुनिया के कामों का खुलासा किया है पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब मेरे पिता शराब पीकर घर आए तो उनकी मां ने उन्हें बालकनी में बंद कर दिया।

Mahesh Bhatt का काला सच: पूजा भट्ट ने बताया महेश भट्ट का सच,नशे में हो जाते है अक्सर बेकाबू फिर

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने कहा, हम एक संयुक्त परिवार में रहते हैं. बड़े होकर हम एक घर में रहते थे और इसे अपनी दुनिया मानते थे। मेरे पिता शराब के नशे में घर आए, जिसके कारण मेरी मां और पिता के बीच कई बहसें हुईं। मेरी मां जोर से नहीं रोई। इसलिए उसने मेरे पिता की पत्रिका फाड़ दी। बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट को आज कौन नहीं जानता है।

Mahesh Bhatt का काला सच: पूजा भट्ट ने बताया महेश भट्ट का सच,नशे में हो जाते है अक्सर बेकाबू फिर
Photo By Google

Mahesh Bhatt बॉलीवुड का सबसे लोकप्रिय चेहरा हैं। वह फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। महेश भट्ट को लेकर हर दिन कोई न कोई नई जानकारी सामने आ रही है। उनके साथ काम कर चुकीं कई अभिनेत्रियों ने उनके बारे में कई चौंकाने वाले तथ्य बताए हैं। इसी तरह Mahesh Bhatt की बेटी पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू में अपने बारे में चौंकाने वाली बात का खुलासा किया।

Mahesh Bhatt का काला सच: पूजा भट्ट ने बताया महेश भट्ट का सच,नशे में हो जाते है अक्सर बेकाबू फिर
Photo By Google

अभिनेत्री ने यह भी कहा कि एक दिन जब वह बहुत ज्यादा पीकर घर आई, तो उसकी मां ने उसे बालकनी में बंद कर दिया। मैंने माँ को रोकने की कोशिश की। उस समय वह अपने पिता के साथ रह रही थी। इसलिए मेरा भाई मेरा मजाक उड़ाता था और मुझे Mahesh Bhatt का चमची कहता था.

पूजा भट्ट ने पापा महेश भट्ट से जुड़े राज खोले
इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू के दौरान पूजा भट्ट ने कहा, ‘मुझे ऐसा लग रहा है कि मेरी जिंदगी असल में उनके लिए एक ट्रिब्यूट रही है. मुझे याद है जब वह शराब पीकर घर आये थे। जब हम बड़े हो रहे थे तब हम एक संयुक्त परिवार में रहते थे। हम सब एक ही कमरे में रहते थे और वह कमरा हमारी दुनिया जैसा था।” पूजा ने आगे कहा, “जब मेरे माता-पिता ने बहस की, तो मेरी माँ जोर से चिल्लाती नहीं थी और यहाँ तक कि मेरे पिता अखबार भी फाड़ते थे।

जब Mahesh Bhatt को उनकी पत्नी ने घर में बंद कर दिया था

अपने इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने यह भी कहा, “एक रात Mahesh Bhatt को उनकी पत्नी पूजा की मां ने बाथरूम में बंद कर दिया था। क्योंकि वह पूरी तरह से नशे में घर आये थे।

इसे भी पढ़ेSalman Khan का नाम बताने पर क्यों हुई Sohail की पिटाई, जानिए पूरी सच्चाई !

मैं बिस्तर पर रो रही थी और उसे रुकने के लिए नहीं कहा।” लेकिन उस वक्त मां की हालत थी कि  मैं उनकी तरफ हूं या अपने पिता की तरफ और मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं उनकी तरफ हो जाऊंगी?

Article By Sipha

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button