snn

Mahesh Bhatt नही होने दे रहे थे अपनी बेटी आलिया भट्ट की शादी,

Mahesh Bhatt को बॉलीवुड जगत में बहुत सम्मान और सम्मान दिया जाता है, यही वजह है कि आज वह भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। Mahesh Bhatt की बात करें तो उनका अब तक का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड में एक या दो नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Mahesh Bhatt का बॉलीवुड नाम दुनिया में एकतरफा जाता है

क्योंकि वह बॉलीवुड के सबसे बड़े निर्देशक हैं, जो इस समय पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। Mahesh Bhatt फिलहाल अपनी बेटी आलिया भट्ट के साथ बातचीत कर रहे हैं क्योंकि हाल ही में महेश भट्ट और आलिया के रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है कि Mahesh Bhatt अपनी बेटी आलिया से इतने सालों से शादी नहीं कर रहे हैं।

इतना ही नहीं Mahesh Bhatt ने एक बार आलिया को धमकी भी दी थी कि वह उससे शादी नहीं करने देंगे। लेख में आगे हम आपको महेश भट्ट द्वारा अपनी बेटी आलिया भट्ट के बारे में दिए गए इस तरह के बयान के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Mahesh Bhatt ने गुस्से में आलिया से कहा, ”मैं तुम्हें शादी नहीं करने दूंगा.”
बॉलीवुड की दुनिया में महेश भट्ट को काफी सम्मान और सम्मान दिया जाता है। जहां तक ​​महेश भट्ट की बात है तो वह बॉलीवुड के बहुत बड़े और मशहूर निर्देशक हैं, जो आज पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। Mahesh Bhatt अपनी बेटी आलिया भट्ट को लेकर हाल ही में महेश भट्ट के एक बयान की वजह से इस मीडिया में काफी चर्चा का विषय बन गए हैं।

Mahesh Bhatt नही होने दे रहे थे अपनी बेटी आलिया भट्ट की शादी,
photo by google

महेश भट्ट ने आलिया भट्ट के बारे में कहा कि वह नहीं चाहते थे कि उनकी शादी हो, यही वजह है कि उन्होंने एक बार आलिया को धमकाया था। परिवार के पिता भी अपनी बेटी की शादी के बारे में बात नहीं करते हैं और ऐसा व्यवहार नहीं करते हैं। जिसके चलते इस समय मीडिया में इन सभी की चर्चा हो रही है. आगे लेख में महेश भट्ट अपनी बेटी आलिया भट्ट की शादी क्यों नहीं होने देना चाहते थे।

पिता होने के बावजूद अपनी बेटी आलिया को दुल्हन के रूप में नहीं देखना चाहते थे महेश भट्ट, इस वजह से
महेश भट्ट और उनकी बेटी आलिया भट्ट इस समय मीडिया में अपने निजी जीवन के बारे में एक खुलासे के कारण सुर्खियों में हैं, जो यह है कि महेश भट्ट अपनी बेटी आलिया डॉली को उठकर उससे शादी नहीं करने देना चाहते थे।

Saif Ali खान नही ले रहे है रुकने का नाम, बना सकते है करीना को अपने पाँचवे बच्चे की माँ खुद करीना ने बताया सच

इसके पीछे का कारण बताते हुए महेश भट्ट ने कहा कि वह नहीं चाहते कि उनकी बेटी आलिया भट्ट उनसे दूर रहें, यही वजह है कि उन्होंने हमेशा अपनी बेटी की शादी पर आपत्ति जताई है। हम आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने हाल ही में अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की थी और अब उनके पिता महेश भट्ट अकेले थे और उन्हें इसी बात का डर था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button