snn

Lockupp में मुनव्वर का खुलासा- ‘6 साल का था तो मेरा मामा ही मेरे साथ सं’बंध बनाता था’, सुनकर रो पड़ी कंगना -VIDEO

Lockupp एपिसोड में शो के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी ने कहा कि बचपन में उनका यौन शोषण किया गया था. वह बचपन में बहुत बुरे हालात से गुजरे थे। मुनब्बर की बातें सुनकर कंगना रनौत अपने आंसू नहीं रोक पाईं। कंगना ही नहीं वहां मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए।

मुनव्वर फारूकी की जिंदगी से एक के बाद एक राज सामने आ रहे हैं। कुछ हफ्ते पहले पता चला कि मुनब्बर शादीशुदा है और उसका एक बेटा भी है। मुनब्बर ने तब कहा था कि उसकी मां ने आत्महत्या कर ली है और परिवार वाले उसे पीटते थे। इस बार मुनब्बर ने अपने बचपन के बारे में एक और राज बताया, जिसने सभी को हैरान कर दिया।Lockupp में मुनव्वर का खुलासा

Lockupp में मुनव्वर का खुलासा- ‘6 साल का था तो मेरा मामा ही मेरे साथ सं’बंध बनाता था’, सुनकर रो पड़ी कंगना -VIDEO
photo by google

मुनव्वर फारूकी द्वारा समझाया गया एपिसोड का एक प्रोमो प्रकाशित किया गया है। “मैंने यह बात कभी किसी के साथ साझा नहीं की क्योंकि मुझे उन लोगों का सामना करना पड़ा था। जब मैं 6 साल का था। यह हुआ। बहुत करीबी परिवार और कभी-कभी। मुझे तब इसका एहसास नहीं हुआ और यह चार से पांच तक चला। । “

Lockupp में मुनव्वर का खुलासा

मुनव्वर फारूकी ने कहा, “मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ था। हमारे शहर के एक लड़के ने मुझे गालियां दीं। जब मैं बहुत छोटा था तो मैं उसे इस तरह छूता था और नहीं कर सकता था।” समझें कि क्या हो रहा है। वह मुझसे तीन-चार साल बड़े थे। मुझे लगता है कि वह अपने “चेहरे” की तलाश में था। वह मुझे कपड़े उतारने के लिए कहता था और वह हमारी जांच करता था।

Lockupp में मुनव्वर का खुलासा ,बाद में उन्होंने जोर देकर कहा कि जैसे मुनव्वर ने सच्चाई साझा की, अन्य लोग सामने आ सकते हैं और लोगों को इस गंभीर समस्या से अवगत करा सकते हैं और इससे कैसे निपट सकते हैं।

हम यहां प्रसारण से पहले आपको इस बारे में पूरी जानकारी दे रहे हैं। दरअसल, “असुरक्षित” कैदी मुनव्वर ने खुद को सुरक्षित रखने के लिए इस काले रहस्य का खुलासा करते हुए कहा है कि बचपन में शारीरिक “लापरवाह यातना” होती थी। यह किसी और ने नहीं बल्कि अपने ही परिवार के बेटे ने किया था। ऐसा एक-दो बार नहीं बल्कि एक से ज्यादा बार हुआ, जिसने मुनव्वर को झकझोर कर रख दिया।

MMS कांड के बाद अब शिल्पी राज का एक और गाना हुआ वायरल, देखने के लिए यहाँ करें क्लिक 

मुनव्वर ने जब डॉक्टर का ये राज खोला तो सभी की आंखों में आंसू आ गए. सायशा शिंदे को दिलासा देने के लिए उसके पास आई। कार्यक्रम की प्रस्तोता कंगना रनौत भी रो पड़ीं। इससे पहले सायशा ने अपने बारे में कुछ ऐसा ही किस्सा बताया था।

Lockupp में मुनव्वर का खुलासा ,मुनव्वर फारूकी ने अपना बचपन बड़ी मुश्किल से बिताया। परिवार के प्रति नाराजगी के चलते उसकी मां ने आत्महत्या कर ली। वहीं उन पर 3,500 रुपये का कर्ज था, जिसके लिए वह व्यक्ति उनसे रोजाना वसूलता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button