snn

पापा Nick Jonas की आवाज सुन ठिठक जाती है नन्ही Malti Marie, बाप-बेटी की इस बॉन्डिंग से Priyanka Chopra को है प्यार

प्रियंका चोपड़ा भी इन दिनों मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं और काम पर वापस आ गई हैं। इस मदर्स डे (8 मई) पर उन्होंने दुनिया को अपनी नन्ही परी Malti Marie चोपड़ा जोनस की पहली झलक सोशल मीडिया पर दिखाई। उन्होंने यह भी कहा कि करीब 100 दिनों तक एनआईसीयू में रहने के बाद आखिरकार वह देश लौट आयी हैं।

प्रियंका और उनके पति निक जोनस किस तरह से अपने नन्हे-मुन्नों की देखभाल कर रहे हैं, इस बारे में नई जानकारी सामने आई है। कहा जाता है कि निक अपनी बेटी Malti Marie को शांत करने की रणनीति लेकर आए हैं, जिससे लोग काफी मोहित है। इसके साथ ही बिटिया की ऐसी हरकतें देख कहा जा रहा है कि घर में एक नया म्यूजिशियन आ गयी है!

एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक निक ने अपने भाई की सलाह मानी और अपनी बेटी Malti Marie को खुश करने के लिए गाना शुरू कर दिया। अब यह माता-पिता के बंधन का एक बड़ा हिस्सा बन गया है। निक को पता चला है कि गाना गाने से न केवल Malti Marie को नींद आने में मदद मिलती है, बल्कि जब भी वह उसे परेशान करती है तो  उसे शांत करने के लिए निक उसी तरीके का इस्तेमाल करते है। जैसे ही वह निक की आवाज सुनती है, वह बस उसे बड़ी आंखों से देखती है और मुस्कुरा देती है। 

बड़ी होकर बनेगी म्यूजिशियन! 
रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि जिस तरह निक हमेशा गिटार के साथ या उसके बिना गाते हैं, प्रियंका को पसंद है। निक Malti Marie को अपनी बाहों में लेता है, उसे धीरे से सहलाता है और गुनगुनाने लगता है। सूत्रो के अनुसार न्यूज पोर्टल को बताया है कि उनके घर में एक संगीतकार हो सकता है क्योंकि उन्हें गाने से प्यार है।

काम पर लौटीं प्रियंका
प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी को घर लाकर काम पर लौट आई हैं। एक दिन पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए बताया था कि उन्होंने हॉलीवुड सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग शुरू कर दी है। लंदन में शूटिंग के दौरान प्रियंका घायल हो गईं थी ।

Mahindra Cars Price April 2022: महज 2 मिनट में पढ़ें महिंद्रा की सभी 10 गाड़ियों की नई कीमतें

बॉलीवुड फिल्मों में देखा जा सकता है
बॉलीवुड की बात करें तो वह ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी। हॉलीवुड में भी उनके कई प्रोजेक्ट हैं।

Irfan Khan करना चाहते थे ऐश्वर्या राय के साथ यह काम, उनके जाने के बाद सामने आई उनकी अंतिम इच्छा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button