snn

Mika Singh के स्वंयवर के लिए जोधपुर रवाना हुए कपिल शर्मा, कहा- ‘बहुत खर्चा हो गया, एक बात का डर है कि..’

सिंगर Mika Singh के पास इन दिनों अपने बारे में काफी खबरें हैं। ‘स्वयंबार : मीका द वोट’ को लेकर कई ऐसी खबरें सामने आ रही हैं, जो दर्शकों को काफी उत्साहित कर रही हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ Mika Singh के अच्छे संबंध हैं। ऐसे में कपिल शर्मा अब Mika Singh के लिए जोधपुर के लिए रवाना हो गए हैं और उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

कपिल शर्मा ने एक मजेदार ट्वीट किया, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। कपिल शर्मा का पोस्ट धीरे-धीरे वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा का क्या मजेदार ट्वीट है
दरअसल कपिल शर्मा ने अपनी दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फोटोज में कपिल बेहद शांत अंदाज में नजर आ रहे हैं और प्लेन में चढ़ते नजर आ रहे हैं. फोटो के कैप्शन में कपिल ने लिखा, ‘मैं अपने भाई मीका पाजी के स्वयंवर समारोह में शामिल होने के लिए जोधपुर जा रहा हूं. खर्चा ज्यादा है, डर एक ही है- दूल्हे को नकारा नहीं जा सकता। कपिल और Mika Singh ने अपने पोस्ट में कुछ हैशटैग का भी इस्तेमाल किया और यह भी कहा कि उनकी स्टाइलिंग उनकी पत्नी ने की थी।

9 जून से शुरू होगा स्वयंव

Mika Singh कई सालों से बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और उन्होंने कई हिट ट्रैक दिए हैं जिन्हें दर्शकों ने खूब सराहा। उनमें से कुछ रानी तू में राजा, अंखियों से गोली मारे, पार्टी तो बंटी है और मौजा ही मौजा, सावन में लग गई आग और कई अन्य हैं।

Matka Kulfi : मटका कुल्फी सिर्फ 2 मिनट में कैसे बनाएं

मीका सिंह अपने गानों के अलावा अपने शानदार अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। विवादों से मीका का भी पुराना नाता है और आजकल वह स्वयं सेवक को लेकर चर्चा में हैं. हम आपको बता दें कि ‘स्वयंबार-मीका द वोट’ का प्रसारण 19 जून से स्टार इंडिया पर किया जाएगा।

सुहाना खान, अगस्त्या नंदा और खुशी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘The Archies’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button