4 लाख की राइफल खरीदने के बाद भी Salman Khan को इस वजह से मार नहीं पाया था लॉरेंस बिश्नोई, खुद किया खुलासा

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का आरोप लगाने वाले देश के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विष्णुई इस कदर दहशत बरकरार है कि अब उसके नाम से सरेआम एक और धमकी दी गई है। दरअसल अब धमकी अभिनेता Salman Khan को दी गई थी, जिसके एवज में मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इतना ही नहीं पुलिस जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई से भी पूछताछ कर रही है। जहां इस गैंगस्टर ने कई अहम जानकारियां दी हैं.

जानकारी के लिए हम आपको बताना चाहेंगे कि लॉरेंस विष्णु ने इससे पहले मीडिया के सामने Salman Khan को सरेआम धमकी दी थी कि अभिनेता सारा को मार डालेगा।

हालांकि, उस समय उनकी योजना सफल नहीं हुई थी। हम आपको बता दें कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस विष्णु ने सुरक्षा एजेंसियों से पूछताछ में 2021 में Salman Khan की हत्या की साजिश की बात कबूल की थी।

लॉरेंस ने खुलासा किया कि उसने राजस्थान के एक गैंगस्टर संपत नेहरा को Salman Khan को मारने के लिए कहा था, जिसके लिए उसने Salman Khan के घर की रेकी भी की थी।

लॉरेंस विष्णु ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि संपत के पास पिस्तौल थी, इससे वह ज्यादा दूर तक निशाना नहीं लगा सकता था लेकिन इसके बाद संपत ने अपने गांव के दिनेश फौजी के जरिए एक RK स्प्रिंग राइफल मंगवाई, ये राइफल बिश्नोई ने अपने जानकार अनिल पांड्या से 3-4 लाख में खरीदी थी, लेकिन जब राइफल दिनेश के पास थी, तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और Salman Khan को मारने का प्लान कैंसिल हो गया। 

इसलिए सलमान को मारना चाहते थे लॉरेंस विष्णु…
काला हिरण शिकार मामले में लॉरेंस विष्णु ने Salman Khan को जान से मारने की धमकी दी थी, क्योंकि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई समाज से है. इसलिए जब सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में आरोपी बनाया गया तो वह सलमान से काफी नाराज थे।

इसे भी पढ़े-Sunscreen Mistakes : चेहरे पर इन तरीकों से सनस्क्रीन अप्लाई करने से नहीं मिलता कोई फायदा

लॉरेंस विश्नोई का देश भर में एक बड़ा नेटवर्क है
हम आपको बता दें कि लॉरेंस विष्णु इस समय दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है और वहां से वह कई सालों से अपनी योजना को अंजाम दे रहा है, इतना ही नहीं उसने जेल के अंदर से ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश भी रची. गैंग का नेटवर्क पूरे देश में फैला हुआ है, जिसमें 700 से ज्यादा ऑपरेटर हैं।

इसे भी पढ़े-रोहनप्रीत सिंह ने पत्नी Neha Kakkar को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button