‘मैं अपनी वर्जिनिटी खो रही थी’ परिवार के करीबी ने किया था Kubbra Sait का यौन शोषण

अभिनेत्री Kubbra Sait को नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ से जाना जाता है। Kubbra Sait कुकू रोल किया था। उन्होंने अपनी किताब ‘ओपन बुक’ में अपने निजी जीवन के कई पहलुओं की चर्चा की है। एक किशोरी के रूप में यौन शोषण के दौरान Kubbra Sait ने एक दर्दनाक किसाओ को जन्म दिया।

यह सिलसिला ढाई साल तक चलता रहा। उनके साथ यह घटना उनके एक जान पहचान के व्यक्ति ने की जिसे वह अंकल कहती थीं। Kubbra Sait लिखती हैं कि कई साल बाद उन्होंने अपनी मां को इस बारे में बताया तो उनकी मां ने उनसे मांफी मांगी। 

जान-पहचान का था शख्स
Kubbra Sait के लिए जिंदगी का ट्राम था। उन्होंने लिखा, वह 17 साल की थीं। उन्होंने अपने परिवार के साथ बैंगलोर (अब बैंगलोर) की यात्रा जारी रखी। मैं उनके और अपने भाई के करीब हो गया हूं। उस व्यक्ति ने उसकी मां की आर्थिक मदद की। Kubbra Sait द्वारा उसकी मदद करने के बाद पुरुषों द्वारा उसका यौन शोषण किया गया। उस आदमी ने उससे कहा कि उसे अंकल मत कहो।

मां के सामने किया था किस
टाइम्स ऑफ आइडिया ने Kubbra Sait की किताब का एक हिस्सा शेयर किया था, जिसमें लिखा था, ”मेरी मां” को उनके अर्थ के बारे में बताया गया है. फिर भी, मैं उनकी एक-हाथ वाली कार की पिछली सीट पर गयी, जहाँ वो बैठा था, और मेरे कपड़े फिसल गए। वह मेरी जांघों को सहलाकर मुस्कुरा रहा था। वह पॉल मैं चौंक गया था। वह हमारे घर आता-जाता रहा और मेरे साथ हंसता रहा। उसके लिए खाना बनाया। उनके सामने उन्होंने मेरे गाल को चूमा और कहा “ओह माई कुब्रती तुम मेरी फेवरेट लिटिल वन हो।“ मैं असहज होते हुए भी चुप थी।‘

होटल में किया था यौन शोषण

कुबरा ने कहा कि उसके साथ उसका यौन शोषण किया गया था, वह लड़का उनके एक होटल में उठा, जहाँ उसने उसे होठों पर चूमा और अपने हाथों में लौट आया। कोबरा हैरान और भ्रमित है कि वह अंदर क्या करता है लेकिन उसके पास एक शब्द नहीं है। वह लिखते हैं, ‘ऐसा नहीं होना चाहिए लेकिन रुकिए, मैं चीखना चाहता हूं लेकिन नहीं कर सकता। मुझे मदद के लिए दौड़ना था लेकिन मेरे पास रहरान है। उनका किसान बढ़ा दिया गया है।

उन्होंने मुझे आश्वस्त किया कि मैं जो कुछ भी चाहता हूं, वह मुझे अच्छा महसूस कराएगा। वह अपनी गति बनाए रखती है और फिर से अपनी पैंट उतार देती है। मुझे समझ में नहीं आता कि मुझे नहीं लगता कि ऐसा क्यों हो सकता है लेकिन मुझे लगता है कि मुझे लगता है कि मैं उसका कौमार्य ढूंढ सकता हूं। बात तो बहुत थी लेकिन यह मेरा शर्मनाक राज भी था।

 इसे भी पढ़े-इब्राहिम अली खान का डेब्यू : करण जौहर ने खरीदे इस फिल्म के रीमेक राइट्स, करेंगे सैफ – अमृता के बेटे को लॉन्च

शख्स ने दी थी धमकी

वह शख्स शादीशुदा था और उसका एक बच्चा था। वह उनके घर में वायरस की तरह बढ़ रहा था। कुब्रा ने कहा उनकी मां को इन सब चीजों के बारे कुछ पता नहीं था। उनके आस-पास ऐसा कोई नहीं था जिससे वो ये बातें बता सकती थीं। उस शखस ने उनको धमकी दी कि अगर उन्होंने अपने परिवार को अपने यौन शोषण के बारे में बताया तो वह हमें खत्म कर देगा।   
  इसे भी पढ़े-उर्फी ने अब चावल वाली बोरी से बना ली ड्रेस, कहा- मेरा फैशन.. यह हर कोई नहीं समझ सकता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button