snn

Koffee With Karan Controversies: कंगना रनौत के करण पर आरोप से लेकर कंडोम गिफ्ट करने की बात तक, ये रहे शो के बड़े विवाद

करण जौहर का शो Koffee With करण काफी समय से चर्चा में है। लेकिन अब करण ने ऐलान किया है कि शो खत्म होने वाला है. इस खबर को सुनकर फैंस हैरान रह गए क्योंकि शो में सितारों का अनावरण किया गया

Koffee With करण टुडे पर बुधवार को करण जौहर ने घोषणा की कि शो खत्म हो गया है। इस खबर को सुनकर फैंस काफी निराश हैं। हालांकि हाल के एपिसोड्स में शो थोड़ा अनफोकस्ड नजर आया है। शो में सेलेब्रिटीज गेस्ट होंगे और करण उनसे कुछ सवाल पूछेंगे, जिनका जवाब सेलेब्रिटीज की सुर्खियां बटोरकर ही मिलेगा.

इस शो के दौरान कई बार स्टार्स ने ऐसे अपमानजनक कमेंट किए हैं कि उन्हें भी ट्रोल करना पड़ा है. वहीं शो को लेकर इतना हंगामा हुआ कि एपिसोड को हटाना पड़ा. इसलिए आज मैं आपसे उन सितारों के विवादित बयानों के बारे में बात करना चाहता हूं, जिन्होंने काफी विवादों को जन्म दिया है।

कंगना रनौत

कंगना रनौत ने शो Koffee With करण में शाहिद कपूर के साथ डेब्यू किया। सभी ने सोचा था कि शो में कंगना और करण की अच्छी बॉन्डिंग होगी, लेकिन एक्ट्रेस ने उन पर करण के शो में रिश्तेदारी को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।Koffee With

इसके साथ ही कंगना ने आगे कहा कि इंडस्ट्री में कई लोग उनके उच्चारण का मजाक उड़ाते हैं, लेकिन इससे उनकी बोलने की क्षमता में ही सुधार हुआ है। कंगना ने यह भी कहा कि शाहिद कपूर मूडी के को-स्टार हैं।

हार्दिक पांड्या-केएल राहुल

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल एक बार करण जौहर के शो में आए थे। शो में, हार्दिक ने ड्रेसिंग रूम के बारे में टिप्पणी की जिसने आलोचना की। हार्दिक की इस टिप्पणी से इतना विवाद हुआ कि न सिर्फ एपिसोड डिलीट किया गया बल्कि दोनों क्रिकेटरों को मैच से भी हटा दिया गया। हार्दिक ने माफी भी मांगी।

इमरान हाशमी-ऐश्वर्या राय

इमरान खान जब शो में आए तो करण ने उनके साथ जमकर फायर राउंड खेला और कहा कि वह अभिनेत्रियों का नाम लेंगे और उनका नाम सुनकर सबसे पहले जो बात उनके दिमाग में आएगी वह यह होगी कि करण ने ऐश्वर्या के नाम का जिक्र किया। उल्लेख किया, इमरान ने तुरंत प्लास्टिक कहा। इमरान का बयान वायरल हो गया।

दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर,Koffee With

दीपिका पादुकोण 2010 में शो में आईं और जब उनसे पूछा गया कि वह रणबीर को क्या गिफ्ट देना चाहेंगी तो उन्होंने कहा कि एक बॉक्स कंडोम। तब करण ने पूछा कि वह रणबीर को क्या सलाह देंगे, उन्होंने कहा कि कंडोम के किसी भी ब्रांड का विज्ञापन किया जाना चाहिए।

आलिया भट्ट

स्टूडेंट ऑफ द ईयर की रिलीज के दौरान शो में आलिया भट्ट आईं और इस बार आलिया से पूछा गया कि उस वक्त भारत का राष्ट्रपति कौन था? एक्ट्रेस ने गलती से प्रणब मुखर्जी की जगह पृथ्वीराज चौहान को फोन कर दिया। इसके बाद से ये एक्ट्रेस काफी ट्रोल हो रही हैं.

शाहरुख खान,Koffee With 

शाहरुख खान जब भी करण जौहर के शो में आते हैं तो करण के साथ खूब मस्ती करते हैं. तो एक बार भीषण आग के दौरान शाहरुख से पूछा गया कि अगर वह करण जौहर की तरह एक सुबह उठे तो उनका क्या रिएक्शन होगा? इस संदर्भ में शाहरुख ने कहा, करण के रूप में दिखने की तुलना में करण के साथ उठने का अधिक मौका है।

Kareena Kapoor को छोड़कर सैफ अली खान करने जा रहे तीसरी शादी – कौन है वो?

रणबीर सिंह,Koffee With 

शो में रणबीर सिंह से पूछा गया कि उनके बारे में ऐसा क्या है जो हर कोई नहीं जानता? इस संदर्भ में उन्होंने कहा, वह रात 10 बजे के बाद अंडरवियर नहीं पहनते हैं। उस वक्त शो में रणबीर के साथ अनुष्का शर्मा मौजूद थीं और वह भी एक्टर के बारे में सुनकर हैरान रह गईं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button