निधन के 6 दिन बाद KK का आखिरी गाना ‘धूप पानी बहने दे’ रिलीज, सुनकर भावुक हुए फैंस- Video

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर KK कृष्णकुमार कुन्नाथ, जो इस दुनिया में नहीं रहे। जिनका 31 मई को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनका पिछले सप्ताह कोलकाता में निधन हो गया था। केके उस वक्त एक कॉन्सर्ट कर रहे थे। उनके आकस्मिक निधन से बॉलीवुड और संगीत इंडस्ट्री पर शोक का माहौल है.।

KK ने बॉलीवुड फिल्मों में कई गाने गाए हैं। ऐसे में उनके निधन के करीब एक हफ्ते बाद उनके द्वारा रिकॉर्ड किया गया आखिरी गाना भी फैंस के लिए रिलीज कर दिया गया है.

ऐसे में उनका आखिरी गाना भी फैंस के सामने आ गया है. KK के इस गाने का नाम ‘धूप पानी बहने दे’ है. सिंगर का यह गाना शेरदिल फिल्म का है। इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं और यह गाना उन्हीं पर फिल्माया गया है.

खास बात यह है कि गुलजार ने ‘धूप पानी बहने दे’ गाना लिखा था। हालांकि इस गाने की धुन शांतनु मैत्रा ने तैयार की है। गाने को पंकज त्रिपाठी, नीरज काबी और सयानी गुप्ता ने गाया है।

इसे भी पढ़े-Saria Price Today : ईंट और सरिया के रेट को लेकर आई बड़ी खबर, कैसे होता है दुकानदार-ग्राहक को फायदा

सोशल मीडिया पर ‘धूप पानी बहने दे’ गाना वायरल हो रहा है. KK फैन्स को ये गाना काफी पसंद आ रहा है. उन्होंने इमोशनल कमेंट्स भी किए। आपको बता दें कि KK का निधन 31 मई को कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के बाद हुआ था। वह 53 वर्ष के थे। उसकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और उसे अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।

इसे भी पढ़े-शादी के 7 महीनों बाद Vicky Kaushal ने किया खुलासा, कैटरीना के साथ शादीशुदा जीवन की खोल दी पोल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button