snn

सलमान खान चाहकर भी नही कर सकते है marry, पिता सलीम खान ने बताई सच्चाई बोले मेरे बेटे में ही कमी है

सलमान खान का फिल्मी करियर उनकी निजी जिंदगी जितना ही अच्छा रहा, क्योंकि सलमान खान की अभी marry नहीं हुई है लेकिन उनकी जिंदगी में कई लडकिया हैं। बॉलीवुड की दुनिया में सलमान खान का एकतरफा नाम है, यही वजह है कि उन्हें भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है। जहां तक ​​सलमान खान की बात है तो उन्होंने बॉलीवुड में एक या दो नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और यही वजह है कि आज के समय में उन्हें पूरी दुनिया में जाना जाता है. 

हाल ही में सलमान खान को लेकर काफी बातें हुई हैं या कोई भी कह सकता है कि सलमान खान की marry है, जहां उन्होंने कहा कि सलमान खान हमेशा कुंवारे रहेंगे और कारण उन्होंने कहा कि कमी मेरे बेटे सलमान खान में है। केवल। आगे लेख में हम आपको सलीम खान के इस तरह के बयान के बारे में विस्तार से बताते हैं, जहां वह अपने बेटे सलमान से marry नहीं करने के लिए खुद सलमान खान को जिम्मेदार ठहराते हैं।

आजीवन कुंवारे रहेंगे सलमान खान, बाबा सलीम ने किया सच का खुलासा

सलमान खान चाहकर भी नही कर सकते है marry, पिता सलीम खान ने बताई सच्चाई बोले मेरे बेटे में ही कमी है
photo by google

सलमान खान का अब तक का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है, लेकिन अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी उम्र करीब 56 साल है लेकिन वह अभी भी कुंवारे हैं। सलमान खान की जिंदगी में कई लड़कियां आ चुकी हैं और आपको बता दें कि कई लड़कियां जा चुकी हैं, जिसके चलते उन्हें आज के समय में हर कोई जानता है लेकिन उनकी जिंदगी में इतनी लड़कियां आने के बाद भी सलमान की marry अभी तक नहीं हो पाई है। .

सलमान खान के पिता सलीम खान ने हाल ही में अपने बेटे सलमान खान की शादी को लेकर कहा, अगर सलमान खान इस समय कुंवारे हैं तो इसके लिए कोई और नहीं बल्कि खुद सलमान जिम्मेदार हैं। सलीम खान ने आगे कहा कि बेटे के न होने के कारण आज तक उनकी शादी नहीं हो पाई। आगे लेख में हम आपको सलमान खान की इस कमी के बारे में बताते हैं जिसके कारण सलमान खान आज भी कुंवारे हैं।

सलीम खान ने कहा कि उनके पास बेटे की कमी है
सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान की शादी को लेकर मीडिया को एक बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर सलमान खान आज कुंवारे हैं तो यह उनकी अपनी कमी की वजह से है। सलीम खान ने आगे कहा कि सलमान खान में एक कमी है और अगर इसे दूर नहीं किया गया तो सलमान खान कभी शादी नहीं करेंगे।

कैसे Twitter का Logo बन गई यह नीली चिड़िया ? किसने किया डिजाइन , पूरी कहानी !

सलमान खान की इस कमी को बताते हुए सलीम खान ने कहा, ”मेरे बेटे सलमान खान को कभी किसी से प्यार नहीं हुआ और इसलिए वह आज कुंवारे नहीं हैं.” सलीम खान ने आगे कहा कि अगर सलमान खान को कभी प्यार नहीं हुआ तो वह जीवन भर कुंवारे रहेंगे या कह सकते हैं कि जब तक सलमान खान इस कमी को दूर नहीं करेंगे तब तक वह शादी नहीं करेंगे।

Salman Khan के पास नही है पैसों की कोई कमी, फिर भी सोते है गाड़ी में खुद ने बताया सबके सामने

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button