snn

कैटरीना ने Amitabh Bachchan से ऊँची आवाज़ में करी बात, अक्षय कुमार और अमिताभ ने कैटरीना को बोला ये

कैटरीना ने Amitabh Bachchan से ऊँची आवाज़ में करी बात ,भारत में लोग इस फिल्म को देखकर चौंक जाते हैं, जिसके चलते हर शुक्रवार को कुछ न कुछ फिल्में रिलीज हो जाती हैं और लोग इसे देखने जाते हैं. जब भी कोई चित्र स्क्रीन पर रिलीज़ होता है, तो उसे करने से पहले बहुत काम करना होता है। इनमें सबसे अहम है फोटो प्रमोशन।

किसी फोटो को प्रमोट करने का मतलब है लोगों को यह बताना कि एक नई फिल्म आ रही है और उसमें ये सितारे होंगे। सीधे शब्दों में कहें तो चुनाव से पहले राजनेता जिस तरह से वोट के लिए प्रचार करते हैं, फिल्म की नायिका, निर्देशक और फिल्म के बाकी महत्वपूर्ण कलाकार सभी मिलकर प्रचार करते हैं।

दोनों में अंतर यह है कि राजनेता घर-घर जाकर वोट करते हैं और बॉलीवुड सितारे एक रियलिटी शो के जरिए फिल्म का प्रचार करते हैं और लोगों से फिल्म देखने के लिए कहते हैं। इस बीच बॉलीवुड के जाने माने सितारे अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अपनी फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिए कई शो में जा रहे हैं.

कैटरीना ने Amitabh Bachchan से ऊँची आवाज़ में करी बात, अक्षय कुमार और अमिताभ ने कैटरीना को बोला ये
photo by google

Amitabh Bachchan के शो केबीसी में फिल्म का प्रमोशन करते अक्षय कुमार
हाल ही में अक्षय कुमार अपनी फिल्म की पूरी कास्ट के साथ अपनी फिल्म सूर्यवंशी का प्रमोशन करने भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो KBC में गए थे। अभिनेता अक्षय कुमार, अभिनेत्री कैटरीना कैफ और निर्देशक रोहित सेठी फिल्म के प्रचार के लिए गए थे। Amitabh Bachchan जी ने उनके शो केबीसी में उनका खूब स्वागत किया।

शो के दौरान काफी कुछ हुआ, यही वजह है कि शो का ये एपिसोड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. शो के दौरान Amitabh Bachchan और सूर्यवंशी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के बीच विवाद शुरू हो गया, यही वजह है कि शो की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ के बीच किसी बात को लेकर बहस हो जाती थी।

कैटरीना ने Amitabh Bachchan से ऊँची आवाज़ में करी बात, अक्षय कुमार और अमिताभ ने कैटरीना को बोला ये
photo by google

कोरोना संक्रमित हुए Akshay Kumar, कान फिल्म फेस्टिवल में नहीं कर सकेंगे शिरकत

क्योंकि अमिताभ बच्चन की कटरीना कैफ से हुई थी बहस !
कैटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। क्योंकि कुछ ही दिनों में कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी होने वाली है। कैटरीना कैफ की हाल ही में बॉलीवुड के बिग-बी मिस्टर अमिताभ बच्चन के साथ उनके रियलिटी शो केबीसी पर भी बहस हो गई थी।

Matka Kulfi : मटका कुल्फी सिर्फ 2 मिनट में कैसे बनाएं

हुआ ये कि अमिताभ बच्चन जी और कटरीना कैफ को पुराने किस्से याद आने लगे और उनके बारे में बातें करने लगे. बात इस कदर पहुंच गई कि Amitabh Bachchan और कटरीना के बीच ऐसा लग रहा था कि किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। अक्षय कुमार भी वहीं खड़े रहकर बहस को रोक नहीं पाए और खुद इसका लुत्फ उठाने लगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button