snn

Katrina Kaif जल्द बनने वाली हैं मां? अब उनकी ही टीम ने दिया वायरल तस्वीरों पर जवाब!

विक्की कौशल के साथ Katrina Kaif की शादी की फोटो: 6 महीने पहले, कुछ लोगों ने यह भी दावा किया कि विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली Katrina Kaif 2 महीने की गर्भवती है। कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें इन दिनों काफी चर्चा में हैं।

सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की कुछ तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस कयास लगाने लगे कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं। 6 महीने पहले विक्की टैक्टिक्स से शादी के बंधन में बंधी कटरीना कैफ के बारे में तो कुछ ने तो यहां तक ​​कह दिया कि कैटरीना 2 महीने की प्रेग्नेंट हैं।

प्रेग्नेंसी पर कैटरीना की टीम ने दिया जवाब
हालांकि विक्की कौशल के प्रवक्ता ने पिछले दिनों इस खबर का खंडन किया है, लेकिन अब Katrina Kaif की आने वाली फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ की टीम ने भी कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है।

Katrina Kaif जल्द बनने वाली हैं मां? अब उनकी ही टीम ने दिया वायरल तस्वीरों पर जवाब!
photo by google

टीओआई से बातचीत में कटरीना कैफ की टीम ने कहा कि वे इतनी खुशखबरी सुनने के लिए ज्यादा उत्साहित नहीं हैं। टीम ने खुलासा किया कि Katrina Kaif अभी मां बनने के लिए तैयार नहीं है और अपनी शादी के पहले दिनों का आनंद लेते हुए अपने करियर पर ध्यान दे रही है।

सेलिब्रिटी युगल संयुक्त राज्य अमेरिका में छुट्टी पर है
मालूम हो कि कैटरीना कैफ को शुरू से ही बच्चों से प्यार था और उन्होंने कुछ इंटरव्यू में शादी के बाद बच्चों के बारे में भी बात की थी। विक्की स्ट्रैटेजी और कैटरीना कैफ इस समय यूएस में वेकेशन पर हैं जहां वे एक साथ रोमांटिक समय बिता रहे हैं।

हाल ही में कैटरीना कैफ ने एक रेस्टोरेंट से विकी टैक्टिक्स के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं जो खूब वायरल हुईं।

बोल्डनेस दिखाने के लिए Urfi Javed ने पहना इतना रिवीलिंग टॉप, जीन्स पर टिकी नजरें

कैटरीना की इस तस्वीर का फैंस कर रहे हैं इंतजार
काम के मोर्चे पर, कैटरीना कैफ वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म मेरी क्रिसमस की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन श्रीराम राघवन कर रहे हैं। साथ ही फैंस उनकी ‘टाइगर 3’ फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जहां कैटरीना कैफ फिर से सलमान खान के साथ काम करती नजर आएंगी।

कैसे Twitter का Logo बन गई यह नीली चिड़िया ? किसने किया डिजाइन , पूरी कहानी !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button