Karishma Kapoor है 2 बच्चो की माँ, लेकिन टू-पीस में कर दी फोटो शेयर

बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री Karishma Kapoor लाइमलाइट फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच इंटरनेट पर उनकी एक बेहद बोल्ड तस्वीर वायरल हो रही है तो वह बीच पर इन्फिनिटी स्विमिंग पूल में खड़े होकर बीच की तरफ देख रही हैं.

इस फोटो को एक्ट्रेस Karishma Kapoor ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। फोटो में वह नीले रंग का स्विमसूट पहने स्विमिंग पूल के बगल में खड़ी हैं और इस बार उनकी तस्वीर क्लिक की गई है.

सोशल मीडिया पर Karishma Kapoor की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही फोटो में वे अपने प्यार को एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं, अच्छी दोस्त अमृता अरोड़ा ने फिल्म पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी।

बता दें, वेब सीरीज ब्राउन से Karishma Kapoor कई साल बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक, अभिक बरुआ की किताब सिटी ऑफ डेथ पर आधारित इस वेब सीरीज की कहानी महिला केंद्रित होगी। जहां करिश्मा और हेलेन को दमदार अंदाज में देखा जा सकता है.

इन दोनों अभिनेत्रियों के अलावा सूर्या शर्मा अहम भूमिका में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Karishma Kapoor को लेटेस्ट ऑल्ट बालाजी वेब सीरीज मेंटलहुड में अभिनय करते देखा गया है। हालांकि उनकी वेब सीरीज की ज्यादा चर्चा नहीं हुई है.

इसे भी पढ़े-UPSC Result: ये कैसे तय होता है कौन बनेगा IAS, IPS या फिर IFS? ये होता है इनमें अंतर…

बता दें, एक्ट्रेस Karishma Kapoor ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 1991 में आई फिल्म प्रेम कैदी से की थी। इस फिल्म में करिश्मा ने नीलिमा का रोल प्ले किया है। फिल्म का निर्देशन मुरली मोहन राव ने किया है।तब से उन्होंने राज बाबू, राज हिंदुस्तानी, दिल तो पागल है, हम साथ साथ है, अनाड़ी, फिजा, जुड़वा, बीबी नंबर 1, पाशु, हीरो नंबर 1, जीत जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

इसे भी पढ़े-‘मैं अपनी वर्जिनिटी खो रही थी’ परिवार के करीबी ने किया था Kubbra Sait का यौन शोषण

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button