सोने से पहले Kareena Kapoor को चाहिए होती हैं ये 3 चीजें, खुद खोला बेडरूम सीक्रेट

एक्ट्रेस करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फिल्मी करियर के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर बात करती हैं। बॉलीवुड(Bollywood) एक्ट्रेस करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) का आज जन्मदिन है। कुछ दिन पहले वह दूसरी बार मां बनी हैं। लेकिन इन दिनों वह अपने स्टाइल(Style) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. दो बच्चों की मां होने के बावजूद एक्ट्रेस करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) खूबसूरती के मामले में आगे  हैं और उन्हें हर कोई उन्हें पसंद करता है.

Photo By Google

आज एक्ट्रेस करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) के बर्थडे पर हम आपको उनके बेडरूम सीक्रेट्स बताने जा रहे हैं जो उन्होंने पब्लिक के सामने शेयर किए। जी दरअसल एक्ट्रेस करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) और उनके पति सैफ अली खान की बॉन्डिंग इंडस्ट्री में मशहूर है और दोनों को अक्सर धमाकेदार अंदाज में देखा जाता है. दोनों की पहली मुलाकात टशन के सेट पर हुई थी।

Photo By Google

कहा जाता है कि जब एक्ट्रेस करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) ने सैफ को पहली बार देखा तो उनके होश उड़ गए और बोली वाह ये कितने सेक्सी हैं। यह बात खुद करीना ने कही है। जी हाँ, एक्ट्रेस करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स का खुलासा किया और उन्होंने कहा कि वह बेडरूम में कौन सी तीन चीजें लेकर सोती हैं. जी दरअसल एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने एक शो के दौरान कहा था कि, ‘वो सोने से पहले तीन चीजें लेती हैं.’

Photo By Google

इसे भी पढ़े-Ranbir Singh चाहकर भी नही कर सकते है अपनी पत्नी Deepika Padukone की बराबरी, कमाती खुद अकेली दीपिका ही महीने के करोड़ों रुपए

जी हाँ और एक्ट्रेस करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) ने कहा कि ”सोने से पहले मुझे तीन चीजें चाहिए. पहली शराब की बोतल, दूसरी पजामा और तीसरा पति सैफ अली खान.” यह सुनकर सभी हंसने लगे। काम की बात करें तो सैफ अली खान जल्द ही विक्रम वेधा में नजर आने वाले हैं और करीना कपूर जल्द ही एक धमाकेदार प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button